YouTube पर BAN कर दिया जाएगा ये चेहरा,जानें क्यों(Pics)

You Are HereViral Stories
Saturday, October 29, 2016-5:10 PM

न्यूयॉर्क: सोशल मीडिया पर फेमस होना किसे अच्छा नहीं लगता और अगर कोई इतना फेमस हो जाए और बाद में उस शख्स को वहां से बैन करने की डिमांड की जाए तो कैसे लगेगा आप सोच सकते है।एेसी ही एक लड़की जिसे यूट्यूब पर बैन करने के लिए हजारों लोगों ने पिटिशन साइन किया है।

दरअसल ग्रीनविच में रहने वाली यूगेनिया कॉनी(22)वीडियो ब्लॉगर हैं।वह इतनी दुबली है।इसकी फिगर को देखकर यंग व्यूअर्स इसके जैसा दिखने की कोशिश कर रहे हैं।लोगों का कहना है कि यूगेनिया की फोटोज यंग व्यूअर्स पर बुरा प्रभाव डाल रहा है।जिसके चलते फॉलोवर्स भी खाना-पीना छोड़कर उनकी तरह दिखना चाह रहे हैं। जो उनके हेल्थ के लिए काफी नुकसानदायक है। इनके यूट्यूब पर करीब 9 लाख फॉलोवर्स हैं। इस वजह से इंटरनैट पर लोगों ने इन्हें बैन कर देने की मुहीम चलाई है।अगर इस पिटिशन पर 25 हजार लोग साइन कर देंगे, तो यूगेनिया को यूट्यूब पर बैन कर दिया जाएगा।

बता दें कि पिटिशन में लिखा गया है कि यूगेनिया को कोई बड़ी बिमारी है, जिस वजह से वो इतनी दुबली हैं। लेकिन उनके वीडियोज देखकर कई लोग खाना-पीना छोड़ उनकी तरह दुबला होना चाह रहे हैं।ऊधर यूगेनिया का कहना है कि इस तरह पिटिशन साइन करना गलत है, जब वो किसी का कुछ बुरा कर ही नहीं रही हैं। वह नैचुरली इतनी दुबली हैं। वो अच्छी-खासी डाइट लेती हैं, लेकिन फिर भी उसका वेट नहीं बढ़ता। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You