Subscribe Now!

'पाकिस्तान की हर हरकत का मुंहतोड़ जवाब देगा भारत'

  • 'पाकिस्तान की हर हरकत का मुंहतोड़ जवाब देगा भारत'
You Are HereNational
Saturday, January 20, 2018-1:36 AM

नई दिल्लीः जम्मू कश्मीर में  अंतरराष्ट्रीय सीमा  पर  बसे भारतीय गांवों पर गोले बरसाने से जानमाल को हुई क्षति की भारत ने तीव्र भर्त्सना की है। इस बारे में पूछे जाने पर यहां विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कड़ी चेतावनी दी  कि भारत इन हमलों का मुंहतोड़ जवाब देगा। प्रवक्ता ने जोर दे कर कहा हम इसका प्रतिकार करेंगे।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी रेंजर्स  द्वारा  आर एस पुरा, अर्निया और रामगढ़ सेक्टरों में संघर्षविराम तोड़ कर भारतीय इलाकों में बेवजह गोले बरसाए जिससे दो ग्रामीण मारे गए और सीमा सुरक्षा बल के  दो जवान घायल हो गये। पाकिस्तानी रेंजर्स ने करीब 40 सीमा चौकियों को निशाना बनाया जिसमें 82 और 52 मिमी. के मोर्टार गोले छोड़े गए।

इन रिपोर्टों पर कडी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तान ने अकारण गोलीबारी कर नागिरकों को मारा है जिसका भारत मुंहतोड़ जवाब देगा। प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय इलाके में आतंकवादियों को घुसाने के लिये पाकिस्तानी सुरक्षा बल  गोलीबारी करते हैं।

मुम्बई पर 26/11 के आतंकवादी हमलों के मुख्य षडयंत्रकारी  हाफिज सईद के खिलाफ कोई आरोप नहीं होने का दावा पाकिस्तानी प्रधानमंत्री द्वारा किए जाने के बारे में प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तान को अपने वादे निभाने होंगे और  बकवास के बहाने नहीं बनाने चाहिये।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You