पुलिस का ऑक्सफोर्ड सर्कस स्टेशन पर हमले से इंकार

  • पुलिस का ऑक्सफोर्ड सर्कस स्टेशन पर हमले से इंकार
You Are HereLatest News
Saturday, November 25, 2017-1:48 PM

लंदनः लंदनः लंदन पुलिस ने ऑक्सफोर्ड सर्कस स्टेशन पर हुए हमले की खबरसे इंकार किया है। बता दें कि न्यूज एजैंसी एपी के मुताबिक शुक्रवार को लंदन के ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट पर फायरिंग की खबर आई थी। इसके बाद ऐसी भी खबरें आई कि गोलीबारी के बाद ऑक्सफोर्ड सर्कस स्टेशन और बोन्ड स्ट्रीट को खाली कराकर बंद कर दिया गया था। पुलिस के मुताबिक लंदन के स्थानीय समय के अनुसार करीब 4.45 बजे ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट पर शॉट फायर हुआ था, जिसकी आवाज सुनकर वहां मौजूद लोग घबरा गए और भगदड़ मच गई। 

बता दें कि इस समय स्ट्रीट बोन्ड पर लंदन के लोग शॉपिंग करने निकलते हैं। इस दौरान जैसे ही लोगों ने ऑक्सफोर्ड सर्कस स्टेशन पर शॉट फायर की आवाज सुनी तो सभी घबरा गए और इधर-उधर भागने लगे। लेकिन पुलिस ने जब तहकीकात की तो फायरिंग जैसा कोई सबूत नहीं मिला।

लोगों में मची दहशत के चलते स्ट्रीट पर पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि ऑक्सफोर्ड सर्कस स्टेशन पर किसी तरह की फायरिंग नहीं हुई। मीडिया में आई खबरों के बाद मौके पर घटना का जायजा लेने पहुंचे स्कॉर्टलैंड यार्ड के पुलिस अधिकारी ने जांच के आदेश दिए। लेकिन ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस को फायरिंग का कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You