शादी के 13 दिन बाद ही दुल्हन ने की यह घिनौनी हरकत, सदमें में पूरा परिवार

Edited By ,Updated: 25 Apr, 2016 10:02 AM

indore bride predatory bride

इंदौर के रतलाम में एक नई नवेली दुल्हन का शातिराना हरकत देखने को मिली। इस नई नवेली दुल्हन ने शादी के कुछ दिन बाद ही पति की आंखों में मिर्ची झोंककर उसे लाखों की चपत लगा गई।

इंदौर: इंदौर के रतलाम में एक नई नवेली दुल्हन का शातिराना हरकत देखने को मिली। इस नई नवेली दुल्हन ने शादी के कुछ दिन बाद ही पति की आंखों में मिर्ची झोंककर उसे लाखों की चपत लगा गई। वहीं, पति की रिपोर्ट पर पुलिस ने लूटेरी दुल्हन सहित पांच लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर एक को हिरासत में ले लिया है।
 
 
दरअसल, प्रतापगढ़ (राजस्थान) के कांकरा गांव निवासी मुकेश पिता राधेश्याम टांक की शादी रतलाम में राजेन्द्र नगर इंदौर निवासी मोना पिता रामचंद्र पारीक से हुई थी। शादी के 13 दिन बाद मुकेश अपनी दुल्हन मोना को मोटरसाइकिल पर बैठाकर लेकर रतलाम में अपनी मासी के घर ला रहा था। यहां से मोना अपने मायके इंदौर जाने वाली थी। मासी की कॉलोनी में घुसते ही मोना ने सही ढंग से बैठने के बहाने मुकेश को बाइक रोकने का कहा।


 
बाइक रुकते ही उसने अपने हाथ में छिपाकर रखी लाल मिर्ची की पुडिया उसकी आंखों में झोंक दी और उतरकर भाग गई। मोना को भागता देख मुकेश ने शोर मचाया तो कॉलोनी के कुछ लोग उसके पीछे दौड़े, लेकिन वो चौराहे पर खड़ी एक मारुति में बैठकर चली गई। घबराए मुकेश ने मासी के घर पहुंचकर उन्हें सारी बात बताई,फिर दोनों ने मुकेश के माता पिता को इसकी सूचना दी। उन्होंने जब अपनी अलमारी देखी तो उनके होश उड़ गए, लूटेरी दुल्हन फसल बेचने से मिले दो लाख रूपए नगद और करीब एक लाख के गहने ले अपने साथ ले थी।
 
 
मुकेश ने बताया कि शादी के बाद सिर्फ 13 दिनों में मोना ने पूरे परिवार का विश्वास जीत लिया था। वह रोज सुबह जल्दी उठकर सास-ससुर के पैर छूती थी और सोने के पहले मां के पैर भी दबाती थी। घर के सारे काम वही करने लगी थी। उससे खुश होकर पिताजी ने अलमारी की चाबियां भी उसे ही दे दी थी। फसल बेचकर मिले पैसे भी उसी के पास थे।
 
 
वहीं अब मुकेश की शिकायत के बाद पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस के मुताबिक़ शिकायत पर दुल्हन मोना सहित शादी में मध्यस्थता करने वाले राजेश पिता रामचंद्र पारीक निवासी इंदौर,हसीना बी पति रशीद खान,रतलाम, ओमप्रकाश पिता रामलाल और कचरू पिता भागीरथ निवासी रतलाम के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। तलाश की जा रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!