नोटबंदी पर सभी दल आएं साथ: ममता

  • नोटबंदी पर सभी दल आएं साथ: ममता
You Are HereTop News
Wednesday, November 16, 2016-2:26 PM

नई दिल्ली:  नोटबंदी के चलते आम लोगों को हो रही परेशानी पर तृणमूल कांग्रेस नेता और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कहा कि यह आम लोगों की लड़ाई है जिस पर दलगत राजनीति से उपर उठकर सभी पार्टियों को साथ आना चाहिए।  ससंद के शीतकालीन सत्र के आज पहले दिन संसद भवन परिसर से राष्ट्रपति भवन तक नोटबंदी के मुद्दे पर मार्च शुरु करने के पहले बनर्जी ने संवाददाताओं से कहा कि सरकार के इस फैसले से आम जनता बेहद परेशान हो रही है। कोई भी फैसला लेने से पहले उसके असर का आंकलन करना चाहिए लेकिन सरकार ने ऐसा नहीं किया।  

मैं अपनी लड़ाई जारी रखूंगी मुझे कोई नहीं रोक सकता
उन्होंने कहा कि सरकार के इस जनविरोधी फैसले के खिलाफ ‘मैं सबको साथ लेकर चलना चाहती हूं। इसके लिए मैंने समाजवादी पार्टी नेता मुलायम सिंह यादव,राजष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी फोन किया था। ‘ इस सवाल पर कि कांग्रेस इस लड़ाई में उनके साथ नहीं आ रही बनर्जी ने कहा कि जो साथ आ रहा है जो नहीं आ रहा उससे कोई शिकायत नहीं है। मैं अपनी लड़ाई जारी रखूंगी मुझे कोई नहीं रोक सकता। 

राष्ट्रपति को सौंपेंगी नोटबंदी के खिलाफ ज्ञापन
बनर्जी के साथ मार्च में उनकी पार्टी के सांसदों के अलावा केंद्र में सत्तारूढ़ गठबंधन में शामिल शिवसेना के सांसद अरविंद सावंत और चंद्रकांत खैरे,आम आदमी पार्टी के भगवंत मान और नेशनल कान्फ्रेंस के नेता एंव जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुला भी शामिल हुए। बनर्जी राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को नोटबंदी के खिलाफ ज्ञापन सौंपेंगी। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You