सूरत रेप केस : आसाराम WITH FAMILY से चार घंटे से चल रही पूछताछ खत्म

  • सूरत रेप केस : आसाराम WITH FAMILY से चार घंटे से चल रही पूछताछ खत्म
You Are HereNational
Monday, October 21, 2013-9:33 PM

अहमदाबाद : यौन शोषण के आरोप में फंसे आसाराम से अहमदाबाद पुलिस ने सोमवार को आसाराम उनकी पत्नी ओर बेटी से अहमदाबाद में चार घंटे तर पूछताछ की चल रही पूछताछ खत्म हो चुकी है।

इस बीच अहमदाबाद पुलिस आसाराम की पत्नी लक्ष्मी, बेटी भारती और महिला आश्रम की संचालिका ध्रुव से चार घंटे तक पूछताछ की। पूछताछ के दौरान लक्ष्मी ने ये साफ तौर पर स्वीकार कर लिया है कि आसाराम के साथ उसके संबंध अच्छे नहीं रह गये थे लक्ष्मी के मुताबिक, सत्संग के चक्कर में आसाराम घर पर समय नहीं दे पाते थे, साथ में गुस्सा भी करते थे जाहिर है, ये सच के सामने आने की शुरुआत हो सकती है।

वहीं पूछताछ में आसाराम की बेटी भारती ने भी फिलहाल इतना तो कबूल कर ही लिया है कि वो युवतियों को आसाराम के फार्महाउस पर लेकर जाती थी हालांकि भारती लड़कियों के बलात्कार या गर्भपात के आरोपों का खंडन करती है वो ये कहती है कि लड़कियों को आसाराम के पास लेकर जाने का मकसद उन्हें मंत्र दीक्षा दिलवाना होता था पुलिस सूत्रों की मानें तो अब भी आसाराम का कुनबा सच्चाई बताने से बच रहा है, लेकिन उसे उम्मीद है कि अगर अखिल और वर्षा ने अपने बयान में कुछ बड़े खुलासे कर दिये, तो आरोपियों के लिए अपनी बात पर टिके रहना मुश्किल हो जाएगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You