Subscribe Now!

17 साल की किशोरी से गैंग रेप

  • 17 साल की किशोरी से गैंग रेप
You Are HereNcr
Thursday, October 24, 2013-12:43 PM

नई दिल्ली : दक्षिण जिला के पॉश इलाके माने जाने वाला सफदरजंग एंक्लेव में एक 17 साल की नाबालिगा किशोरी को घुमाने के बहाने 3 लड़कों ने पहले कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिला दिया, जिसके बाद वह अचेत हो गई।

पीड़िता के अनुसार, तीनों ने पार्किंग में कार खड़ी कर बारी-बारी से गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद उसके घर के पास फेंक कर फरार हो गए। पीड़ित किशोरी को जब होश आया तो उसने आपबीती अपने परिजनों व पुलिस को दी। पीड़ित के शिकायत पर उसका मैडीकल जांच करवाया गया जहां पर रेप की पुष्टि हो गई है।

पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वारदात के बाद से तीनों आरोपी फरार हंै। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार देर शाम करीब 7.30 बजे की है।सफदरजंग में रहने वाली एक 17 वर्षीय नाबालिग को उसके एक दोस्त ने घुमने के बहाने बुलाया और उसे अपने हुडंई वर्ना कार में बैठा कर ले गया। इस दौरान उसने कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पीला दिया। किशोरी का आरोप है वह बेहोश होने लगी। तो कार को एक पाॢकंग में ले गए और उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपियों ने उसे कार में ही बिठाकर उसके घर के पास ही फैंककर फरार हो गए। इसके बाद लड़की ने अपनी आपबीती परिजनों को बताया।

पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने किशोरी का मेडिकल जांच कराया जहां पर दुष्कर्म की पुष्टि हो गई। हालांकि वारदात के बाद से तीन आरोपी फरार है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।
पुलिस सूत्रों की माने तो तीनों आरोपियों से एक किशोरी का पड़ोसी है। आरोपियों की पहचान रोहित,टिंकू और नरेन्द्र के रूप में हुई है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You