नीतीश ने कहा, चुनाव पूर्व सर्वेक्षण और कुछ नहीं मनोरंजन का साधन है

  • नीतीश ने कहा, चुनाव पूर्व सर्वेक्षण और कुछ नहीं मनोरंजन का साधन है
You Are HereNational
Wednesday, October 30, 2013-4:28 PM

नई दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल (यू)के नेता नीतीश कुमार ने आज चुनाव पूर्व होने वाले सर्वेक्षणों पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह और कुछ नहीं मनोरंजन का एक साधन है और इन सर्वेक्षणों का कोई मतलब नहीं है। नीतीश कुमार ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘सर्वे और कुछ नहीं मनोरंजन का साधन है। वे सौ पचास लोगों से पूछ लेते हैं और जनता का मूड भांप लेने का दावा करते हैं किससे पूछते हैं क्या पूछते हैं पता नहीं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमारा देश विविधताओं से भरा हुआ है।

 

हमारे देश में सिर्फ दो पार्टी का वर्चस्व या प्रभाव नहीं है। अलग अलग जगहों पर अलग अलग पार्टियों का प्रभाव है। कुछ लोगों से कुछ सवाल पूछ कर लोगों के मूड का अंदाजा लगाना संभव नहीं है।’’ राजधानी के मटियामहल क्षेत्र के विधायक शोएब इकबाल और उनके कुछ समर्थकों के जनता दल यू में शामिल होने के मौके पर आयोजित इस कार्यक्रम में नीतीश ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर भी अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा।

 

उन्होंने किसी का नाम लिये बगैर कहा कि देश में कुछ हवा बांधी जा रही है । कुछ लोग सपना देख रहे हैं लाल किला पर झंडा फहराने का इस कदर सपने देख रहे हैं कि वे लाल किला पहुंचे न पहुंचे वे अपने मंचों पर ही नकली लाल किला बना रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You