BIGG BOSS: गौहर मेरी वाइफ नहीं: कुशाल टंडन

  • BIGG BOSS: गौहर मेरी वाइफ नहीं: कुशाल टंडन
You Are HereNational
Friday, November 08, 2013-3:59 PM

मुंबई: बिग बॉस के घर में काजोल की छोटी बहन तनिषा से हुए झगड़े के बाद कुशाल का नाम खासा चर्चा में रहा था। लेकिन अब तनिषा को लेकर उनकी राय बदल गई है। अंग्रेजी अखबार से बातचीत में कुशाल ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैंने तनिषा को उस तरह गालियां दी, जैसे अरमान घर में सबको देते हैं। मैंने तनिषा से जो कुछ कहा, गुस्से में कहा। तनिषा ने भी मुझे बहुत कुछ बोला था जिसे दर्शक नहीं सुन सके क्योंकि उस वक्त तनिषा ने माइक नहीं पहन रखा था।' "

"कुशाल का कहना कि अगर उन्हें बिग बॉस के घर में दोबारा जाने का मौका मिला तो वह नई शुरुआत करेंगे। उनके मन में किसी के खिलाफ कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा, 'मैं वहां कोरी स्लेट की तरह बनकर जाऊंगा।

तनिषा के बारे में मेरी राय बदल गई है। मैं घर गया तो नए सिरे से सब कुछ शुरू करूंगा। मैं उनसे बात करना शुरू करूंगा और उन्हें समझने की कोशिश करूंगा। लेकिन माफी नहीं मांगूंगा। ' जब कुशाल से पूछा गया कि क्या शो में गौहर के एंडी से बातचीत शुरू करने पर वह ठगा हुआ महसूस करते हैं, उन्होंने कहा, 'मैं क्यों नाराज होउंगा।

गौहर मेरी वाइफ, मां या बहन नहीं है। वह सिर्फ एक दोस्त है। मैंने उसके लिए जो कुछ किया, दोस्त के तौर पर किया। मैं एक इमोशनल इंसान हूं और कभी बर्दाश्त नहीं करूंगा कि मेरे करीबियों से कोई बद्तमीजी करे। कुशाल को घर में एंडी के साथ हिंसक व्यवहार करने के लिए घर से निकाल दिया गया था।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You