हुड्डा बोले,बीजेपी गठबंधन नहीं ठगबंधन करती है

  • हुड्डा बोले,बीजेपी गठबंधन नहीं ठगबंधन करती है
You Are HereNational
Sunday, November 10, 2013-3:08 PM

गोहान: गोहान से हरियाणा के सीएम भूपिंद्र सिंह हुड्डा रैली को संबोधित कर रहे हैं। हुड्डा ने कहा कि राज्य के हर वर्ग का ध्यान हरियाणा सरकार ने रखा है। हमने किसी से भी बदले की भावना नहीं रखी हैं। हुड्डा ने गोहाना में कांग्रेस की शक्ति रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्त्ता चुनावों तक जोश बनाए रखें। हुड्डा ने कहा कि किसाना को उनकी फसलों का सही दाम मिलेगा। हुड्डा ने कहा कि हम जानते है कि आजादी का मतलब और महत्व क्या है।

 

हुड्डा ने कहा कि वह लूट नहीं रहा बल्कि लुटा रहा हूं। रैली में हुड्डा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी किससे गठबंधन करना चाहती है। फायदों के लिए गठबंधन हो रहा है। हुड्डा ने कहा कि हमारा गठबंधन जनता से होगा, किसी पार्टी से नहीं। हुड्डा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी गठबंधन नहीं ठगबंधन करती है।

 

गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए हुड्डा ने कहा कि मोदी कभी रेवाड़ी पहुंच जाते हैं तो कभी कुरुक्षेत्र। हुड्डा ने कहा कि हरियाणा सरकार ने किसानों का 72 हजार करोड़ कर्ज माफ किया। हुड्डा ने कहा कि हरियाणा सरकार ने 20 हजार बच्चों को वजीफा दिया। सीएम हुडाड ने कहा कि हमारे सत्ता में आते ही राज्य की तस्वार बदल गई। हुड्डा ने कहा कि हरियाणा सरकार ने खेतों में हुए हादसों पर किसानों को मुआवजा दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You