कांग्रेस ने धरती, पाताल और आकाश तीनों लोकों में घोटाले किए: नरेंद्र मोदी

You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-5:26 PM

जयपुर: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक एवं पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंच गए है।

मोदी ने अपनी रैली में संबोधन के दौरान कहा कि अलवर का 'अ' भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को अजेय बनाएगा। उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि कांग्रेस के शहजादे कह रहे हैं कि भाजपा भ्रष्टाचार में वर्ल्ड चैम्पियन हैं। लेकिन कांग्रेस का भ्रष्टाचार तीनों लोकों में फैला हैं ।  कांग्रेस ने धरती, पाताल और आकाश तीनों लोकों में घोटाले किए है।

मोदी ने कहा अशोक गहलोत गुजरात के गीत गाते है औऱ राजस्थान में आदिवासियों पर जुल्म हो रहा है।  मोदी ने राहुल की रैली पर चुटकी लेते हुए कहा कि कुछ सभाओं में भीड़ रोकनी पड़नी है लेकिन हमारे यहां रैली के लिए जगह कम पड़ जाती है। उन्होंने कहा कांग्रेस मोटी चमड़ी की पार्टी है। कांग्रेसी खेत में तो खाते ही हैं और रेत में भी नहीं छोड़ते हैं। उन्होंने कहा 2014 में कांग्रेस बचने वाली नहीं। मोदी ने कहा, यहां अंधेर नगरी है, कोई कानून नहीं है।

मोदी ने अपने भाषण में राजस्थान की गहलोत सरकार को हर क्षेत्र में विफल करार दिया हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा गहलोत सरकार की कार गुजारियों से शर्म से माथा झुक जाता हैं। हमें ऐसी सरकार को नहीं चुनना हैं जो सम्मान की बात नहीं करती। उन्होंने कहा कि  गहलोत सरकार पांच महीने ही काम करती हैं। अब जनता को 55 महीने तक सोने वाली सरकार नहीं चाहिए।

मोदी ने कहा ऐसी सरकार चाहिए जो 60 महीने जागती रहे। केंद्र और राजस्‍थान में कांग्रेस की सरकारों पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा, 'हाईकोर्ट ने कहा था कि इतिहास में ऐसी कमजोर सरकार नहीं देखी। गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी आज राजस्थान में पांच रैलियों को संबोधित करने वाले हैं।

 

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You