शहजादे चोरी की मोटर साइकिल पर हिस्टीशीटर के साथ घूमे: मोदी

  • शहजादे चोरी की मोटर साइकिल पर हिस्टीशीटर के साथ घूमे: मोदी
You Are HereNational
Monday, November 25, 2013-4:25 PM

खेतडी: भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदीने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना आज कहा कि ‘शहजादे को अपनी ही पार्टी की राजस्थान सरकार पर विश्वास नहीं होने के कारण सरकार को सूचना दिए बगैर वह गोपालगढ (भरतपुर) में चोरी की मोटर साइकिल पर हिस्ट्र्रीशीटर (अपराधी) के साथ घूमे।’ उन्होने लोगों से कहा कि जिस सरकार पर उनकी पार्टी को विश्वास नहीं है ऐसी सरकार को सत्ता से उखाड फेके। मोदी आज स्वामी विवेकानंद की कर्मभूमि खेतडी में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होने राजस्थान सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि सर्वोच्च न्यायालय, राजस्थान उच्च न्यायालय ओैर राजस्थान की राज्यपाल ने राज्य सरकार के कामकाज को लेकर समय समय पर प्रतिकूल टिप्पणियां की हैं, उनकी पार्टी को भी अपनी सरकार पर विश्वास नहीं है। उन्होंने कहा कि खुद शहजादे को भी अपनी पार्टी की सरकार पर विश्वास नहीं होने के कारण ही वह मुख्यमंत्री की कार में नहीं बेठे और गोपालगढ आकर चोरी की मोटर साइकिल पर अपराधी के साथ घूमे। उन्होने जनता से जानना चाहा कि जिस सरकार पर किसी ने भरोसा नहीं किया क्या उस सरकार पर वे भरोसा करेंगे। उन्होंने जनता से आने वाले चुनाव में कांग्रेस  को उखाड फेंकने का आग्रह किया।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा गुजरात के माडल को खराब बताने पर पलटवार करते हुए मोदी ने कहा कि जिस राज्य में सीमा पर अपनी जान देने वाले शहीदों का सम्मान नहीं हो, शहीदों की माताओं का सम्मान न हो, जो सीमाओं की सुरक्षा करने वाले सीमा सुरक्षा बल के जवानों की पानी की समस्या का समाधान नहीं कर सके, उनका ऐसा माडल उनको ही मुबारक हो।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You