जासूसी मुद्दे को रफादफा नहीं करने दिया जाएगा : कपिल सिब्बल

  • जासूसी मुद्दे को रफादफा नहीं करने दिया जाएगा : कपिल सिब्बल
You Are HereNational
Thursday, November 28, 2013-8:19 PM

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने आज कहा कि जासूसी मुद्दे को दबने नहीं दिया जाएगा और भाजपा को नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार से हटा देना चाहिए। इस मुद्दे पर गुजरात के मुख्यमंत्री पर हमला तेज करते हुए सिब्बल ने कहा कि जासूसी का मामला राष्ट्रीय मुद्दा है और इसलिए सरकार इसे गंभीरता से लेगी।

उन्होंने कहा कि हमारा मानना है कि इस मामले में कार्रवाई होनी चाहिए। हम आश्वस्त हैं कि हम इस मुद्दे को दबाने नहीं देंगे। अगर लोग शामिल हैं तो उन्हें दंडित किया जाएगा। गुजरात कांग्रेस के प्रमुख अर्जुन मोधवादिया ने नाराजगी जतायी थी कि केंद्र इस मामले में वैसी कार्रवाई नहीं कर रहा है जिस प्रकार उसने भाजपा नेता अरूण जेटली के काल डिटेल रिकार्ड मामले में की थी। सिब्बल इस बारे में बताए जाने पर टिप्पणी कर रहे थे।

उन्होंने मामले की जांच के लिए राज्य सरकार द्वारा गठित दो सदस्यीय जांच आयोग को खारिज करते हुए कहा कि सरकार मामले को दबाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा, ‘ गुजरात के मुख्यमंत्री जो खुद ही संभावित आरोपी हैं, वह समिति गठित करते हैं, तो क्या होगा, वह मुख्यमंत्री हैं और उनके लोग इसकी जांच करेंगे। वे लोग जांच गठित कर मामले को रफादफा करने का प्रयास कर रहे हैं।’’

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You