जनता झांसे में आने वाली नहीं: गहलोत

  • जनता झांसे में आने वाली नहीं: गहलोत
You Are HereNational
Friday, November 29, 2013-12:59 PM

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा उन पर लगा आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि वह चाहे कितने ही आरोप लगा ले इस बार राज्य की जनता उसके झांसे में आने वाली नहीं हैं गहलोत आज यहां सुप्रसिद्घ समाज सुधारक ज्योतिराव फूले की पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें श्रद्घासुमन अर्पित करने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

 

उन्होंने विधानसभा चुनाव में माहौल पूरी तरह कांग्रेस के पक्ष में बताते हुए कहा कि वह कितनी ही लफ्फाजी कर लें, झूठ बोल लें, झूठे आरोप लगा लें, जनता उसके झांसे में आने वाली नहीं है। उन्होंने वसुन्धरा राजे को चुनौती देते हुए कहा कि मेरे और मेरे परिवार के ऊपर जो आरोप वह लगा रही हैं उन्हें साबित करने के लिए यदि वह उनके बंगले, होटलों और माईन्स का पता बता दें तो न केवल ये सब उनके नाम ही नहीं लिख दूंगा बल्कि यदि वह चाहेंगी तो स्टाम्प ड्यूटी के पैसे भी मैं ही दे दूंगा।

 

उन्होंने कहा कि लेकिन राजे यह बताए कि धौलपुर में महल के अन्दर महल और सेवन स्टार होटल कैसे बना और उसके लिए पैसा कहां से आया। उल्लेखनीय है कि राजे ने गहलोत पर जोधपुर में उनके रिश्तेदारों को खान आवंटन एवं विश्वविद्यालय में नौकरी देने आदि आरोप लगाए थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You