सोनिया को ये कैसा B'Day Gift

  • सोनिया को ये कैसा B'Day Gift
You Are HereNational
Sunday, December 08, 2013-7:26 PM

नई दिल्‍ली: चारों राज्यों (दिल्ली, राजस्थान, मध्यप्रदेश,छत्तीसगढ़) विधानसभा चुनाव के रुझान आ गए हैं और इन रुझानों के आधार पर बीजेपी चारों राज्यों में आगे चल रही है। वहीं सत्ता पर काबिज कांग्रेस के उपाध्य राहुल गांधी का चेहरा इन रुझानों से उतर गया और कांग्रेस के सभी कार्यालयों में सन्नाटा पसर गया है और मातम-सा माहौल बना हुआ है। लेकिन इन सबके बीच सवाल उठ रहा है कि जहां कांग्रेसी हार का मातम मना रहे हैं तो कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी अपना जन्मदिन कैसे सेलीब्रेट करेंगी।

 

गौरतलब है कि सोनिया गांधी का (9 दिसंबर) यानी कल जन्मदिन है लेकिन कांग्रेस को मिली करारी हार को देखते हुए सोनिया किस तरह अपना जन्मदिन मनाएंगी ये देखना होगा। दिल्ली में तो कांग्रेस दफन हो गई है और कांग्रेस को सबसे ज्यादा झटका आम आदमी पार्टी (आप) ने दिया है। वहीं दिल्ली की मुख्यमंत्री ने भी अरविंद केजरीवाल के आगे अपनी हार स्वीकारते हुए अपना इस्तीफा उपराज्यपाल को भेज दिया है। वहीं बीजेपी ने बहुमत के साथ बढ़त नाई है।

 

गौरतलब है कि वोटिंग वाले दिन कांग्रेसी कार्यकर्त्ताओं ने दावा किया था कि कांग्रेस बढ़त के साथ जातेगी और यही कांग्रेसी कार्यकर्त्ताओं की तरफ से सोनिया गांधी को उनके जन्मदिन का तोहफा होगा लेकिन आज आए चुनावों के रुझानों को देखते हुए शायद सभी सोच में पड़ गए हैं कि आखिर सोनिया के जन्मदिन का उपहार क्या होगा और सोनिया अपना बर्थडे सेलीब्रेट करेगी कि नहीं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You