सांप्रदायिक तनाव भड़काने की कोशिश करने वाले को नहीं बख्शा जाएगा: जयललिता

  • सांप्रदायिक तनाव भड़काने की कोशिश करने वाले को नहीं बख्शा जाएगा: जयललिता
You Are HereNational
Wednesday, December 11, 2013-3:14 PM

चेन्नई: राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति पर संतोष जाहिर करते हुए तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने आज कहा कि लगातार कोशिशों के बावजूद माओवादियों को यहां पर पैर जमाने की जगह नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक तनाव भड़काने की कोशिश करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा। मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारियों और पुलिस अधिकारियों के सालाना सम्मेलन में अपने शुरुआती संबोधन में कहा कि तमिलनाडु ‘सांप्रदायिक, वामपंथी चरमपंथियों और धार्मिक कट्टरपंथी हिंसा से मुक्त रहा है और यह गर्व और संतोष का विषय है।

 

जयललिता ने कहा कि उन्होंने पुलिस और जिला प्रशासन को कानून और व्यवस्था बहाल रखने के लिए पूरी छूट और समर्थन दिया है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं फिर से दोहराना चाहूंगी कि सांप्रदायिक और जातीय तनाव भड़काने की कोशिश करने वाले को सरकार नहीं बख्शेगी। असामाजिक तत्वों से निपटने के लिए पुलिस और जिला प्रशासन को पूरी छूट दी गयी है।’’

 

गौरतलब है कि इस साल राज्य में भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी सहित संघ परिवार के कुछ कार्यकर्ताओं की हत्याएं हुई। कुछ संदिग्ध मुस्लिम कट्टरपंथियों को ‘2011 आडवाणी पाइप बम मामले’ सहित अन्य मामले में कथित तौर पर संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You