जब कपिल शर्मा और अरविंद केजरीवाल का हुआ आमना-सामना

  • जब कपिल शर्मा और अरविंद केजरीवाल का हुआ आमना-सामना
You Are HereNational
Sunday, December 22, 2013-11:37 AM

मुंबई आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल के साथ इंटरव्यू करने का कॉमेडियन कपिल शर्मा का सपना सच हो गया है। यह सपना तब सच हुआ जब दोनों अंग्रेजी चैनल सीएनएन आईबीएन के एक अवॉर्ड फंक्‍शन में आमने-सामने हो गए।

हाल ही में एक अंग्रेजी चैनल के एक अवॉर्ड फंक्‍शन में कपिल शर्मा को पूरे देश को हंसाने के लिए एंटरटेनमेंट कैटेगरी का अवॉर्ड मिला। अवार्ड जीतने के कपिल ने अपने ही अंदाज में कह डाला, 'मेरी मां ने कहा कि बेटा वहां जाना चाहिए, आजकल कुछ पता नहीं, क्‍योंकि आजकल आम आदमी का सीजन चल रहा है।' सामने ही बैठे अरविंद केजरीवाल भी कपिल की बात सुनकर खुद को हंसने से नहीं रोक पाए।

यह मौका न छोड़ते हुए कपिल ने अरविंद से अपने मजाकिया अंजाद में बोले, 'अरविंद सर आपको बहुत-बहुत बधाई हो, आपने जो दिल्‍ली में धड़ाधड़ झाड़ू फेरा है वो सच में हैरान करने वाला था। अब आप sunday को आराम से सो जाइएगा ताकि Monday को जो भी फैसला लें फ्रेश माइंड से लें।'

इस मौके पर कपिल ने केजरीवाल से कुछ बातचीत भी की जिसके कुछ अंश इस प्रकार हैं

कपिल ने अरविंद केजरीवाल से पूछा चीफ मिस्‍टर बन भी जाएंगे तो घर पर पत्‍नी के सामने तो आप आम आदमी ही रहेंगे, आपकी पत्‍नी ने कभी आपसे कुछ कहा नहीं कि कभी आप जंतर-मंतर तो कभी रामलीला मैदान में पूरा दिन बिताते हैं? वो कभी क‍हती नहीं हैं, अरविंद आई वांट योर टाइम? अरविंद ने जवाब देते हुए कहा नहीं उन्‍होंने और पूरी फैमिली ने मेरा बहुत साथ दिया।

कपिल ने परिवार के बारे में अरविंद से सवाल पूछा सर कौन-कौन है आपके परिवार में? अरविंद ने जवाब देते हुए कहा, मेरे परिवार में मेरे माता-पिता, पत्‍नी और दो बच्‍चे हैं। कपिल ने फिर मजाक करते हुए पूछा दो बच्‍चे और पत्‍नी एक ही...?
 
कपिल की यह बात सुनकर केजरीवाल ने जोर से ठहाका लगाया और अपने दिल की बात करते हुए कपिल ने कहा, 'सर मजाक से हटकर मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। एक बार कुर्सी पर तो बैठिए आप, बाद में देखा जाएगा।'


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You