'वाजपेयी की योजनाओं को मॉडल के रूप में अपनाया जाएगा'

  • 'वाजपेयी की योजनाओं को मॉडल के रूप में अपनाया जाएगा'
You Are HereNational
Thursday, December 26, 2013-10:17 AM

जयपुर: राजस्थान के सार्वजनिक निर्माण मंत्री युनूस खान ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वयोवृद्ध नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल की योजनाओं को राज्य में एक मॉडल के रूप में अपनाया जाएगा। खान राजस्थान युवा मोर्चा द्वारा वाजपेयी के 90वें जन्म दिन के अवसर पर शत प्रतिशत साक्षरता का लक्ष्य रखते हुए 'स्कूल चले हम' कार्यक्रम में आज यहां बोल रहे थे।

उन्होंने वाजपेयी को भाजपा के मार्गदर्शक एवं नींव का पत्थर बताते हुए कहा कि आज उनकी बदौलत पार्टी की इतनी बड़ी इमारत खड़ी हैं। उन्होंने कहा कि वाजपेयी ने अपने शासन काल में देश में प्रधानमंत्री ग्राम सडक योजना 'पीएमजीएसवाई' शुरू की थी जिससे देश के  गांव.गांव एवं ढाणी.ढाणी सडक से जुड गए और राजस्थान में वसुंधरा राजे के समय वर्ष 2003 से 2008 के शासन के समय राज्य में सड़कों के इतने काम कराये गए कि राज्य इस मामले में देश में अव्वल रहा था।
 
खान ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार के कारण राज्य फिर पिछड़ गया लेकिन इस बार पार्टी को मिले ऐतिहासिक जनाधार के कारण फिर राजे के नेतृत्व में राज्य विकास की ओर अग्रसर होगा तथा वाजपेयी की योजनाओं को राज्य में मॉडल के रूप में पेश कर प्रदेश को फिर अव्वल बनाने के प्रयास किए जाएंगें।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You