आप ने लोकसभा चुनावों के लिए शुरू की कवायद, दो सदस्यीय समिति का गठन

  • आप ने लोकसभा चुनावों के लिए शुरू की कवायद, दो सदस्यीय समिति का गठन
You Are HereNational
Friday, December 27, 2013-12:34 AM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों से पहले पार्टी को मजबूत बनाने के लिए आप ने आज चुनावी तैयारियों और रणनीति पर गौर करने को लेकर दो सदस्यीय एक उप समिति का गठन किया। आप के वरिष्ठ नेता योगेंद्र यादव ने यहां पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘लोकसभा चुनावों में आप की संभावनाओं पर गौर करने के लिए पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति के तहत एक उप समिति बनायी गयी है।’’   

उन्होंने कहा कि वरिष्ठ पीएसी सदस्य संजय सिंह और आप के राष्ट्रीय महासचिव पंकज गुप्ता को लोकसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के चयन और प्रकिया पर फैसला, रणनीति बनाने के लिए नियुक्त किया गया है। आप द्वारा सरकार बनाए जाने के रूख पर भाजपा की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि भगवा पार्टी चिंतित है कि मोदी लहर की आसानी से हवा निकल सकती है।

उधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने जा रहे अरविंद केजरीवाल ने आज भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के प्रमुख से भेंट की और नयी सरकार के जन लोकपाल विधेयक पारित कराने तक जल बोर्ड और अन्य विभागों में भ्रष्टाचार के मामलों से निपटने के मुद्दे पर चर्चा की। आप सूत्रों के मुताबिक, केजरीवाल ने अतिरिक्त आयुक्त के सी मेहरा से करीब डेढ घंटे तक वार्ता की और भ्रष्टाचार के मामलों से निपटने के तरीकों पर चर्चा की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You