'मिशन India 272+', मोदी ने लॉच किया मोबाइल APP

  • 'मिशन India 272+', मोदी ने लॉच किया मोबाइल APP
You Are HereNational
Thursday, January 02, 2014-10:11 AM

अहमदाबाद: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लोकसभा चुनाव के बाद अपने दम पर सरकार बनाने के लिए पार्टी ने 'मिशन इंडिया 272+' शुरू किया है। इस मिशन को लोगों तक पहुंचाने के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी ने तकनीक के जरिये लोगों के साथ जुड़ने के लिए मिशन India 272+ नामक एक नया मोबाइल एप्प लॉच किया। यह एप्प गूगल प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध है और इसे एंड्राइड इस्तेमाल करने वाले भी डाउनलोड कर सकते हैं।

 

'मिशन इंडिया 272+' एप्प के जरिये अपयोगकर्त्ता चर्चा, बहस में भाग ले सकते हैं और अपने विचार भी रख सकते हैं साथ ही मोदी के भाषणों को भी सुन सकते हैं। मोदी ने इस अवसर पर कहा कि 'मिशन इंडिया 272+' एप्प के साथ जुड़ लोग अपने विचारों को हमारे कार्यकर्त्ताओं के साथ सांझा करें और उनके द्वारा हाल ही में दिए गए उत्तराखंड, वाराणसी, हैदराबाद और रेवाड़ी में भाषणों को सुन पर अपने विचार भी प्रस्तुत करें।

 

मोदी ने कहा कि 'मिशन इंडिया 272+' एप्प एक ओपन फोरम है जिस पर लोगों अपनी खुली राय दे सकते हैं। इस एप्प के जरिये बड़ी आसानी से एक कार्यकर्त्ता दूसरे के साथ जुड़ सकता है और इस पर वे तस्वीरें क्लीपिंग और खास समाचार और ब्लॉग आदि भी शेयर कर सकते हैं। इस एप्प से सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सप्प के माध्यम से कुछ भी शेयर किया जा सकता है।

 

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने लोकसभा चुनाव में मिशन 272+ के साथ ही हिंदुत्व की राह पर वापसी की है लेकिन इस बार नई पैकेजिंग के साथ। बीजेपी युवाओं को अपनी परंपरागत विचारधारा से रूबरू कराने की प्लैनिंग कर रही है, ताकि उनका परंपरागत वोटर तो उनके साथ ही रहे साथ ही नए वोटर जोड़ने में भी मदद मिले।

 

भाजपा लोकसभा चुनाव चुनाव में 272 सीटों से ज्यादा हासिल करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देने के लिए तैयार है। भाजपा मिशन 272+ के लिए सूचना तकनीक का बड़े पैमाने पर प्रयोग कर रही है. पार्टी का मानना है कि 2014 के आम चुनाव के समय देश में 14 करोड़ मोबाइल इंटरनेट उपभोक्ता हो जाएंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You