मोदी कैफे पर चाय की चुस्कियों के साथ पार्टी कहेगी Vote For Modi

  • मोदी कैफे पर चाय की चुस्कियों के साथ पार्टी कहेगी Vote For Modi
You Are HereNational
Wednesday, January 08, 2014-10:13 AM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की एक समय चाय बेचने की पृष्ठभूमि का चुनाव में फायदा उठाने के लिए देश भर के कालेजों में कैंपस एंबेसडर बनायेगी जो मोदी कैफे पर चाय की चुस्कियों के बीच पार्टी के लिए समर्थन जुटाएंगे। भाजपा युवा मोर्चा ने इसके लिए बकायदा एक कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने इस कैंपस एंबेसडर कार्यक्रम की वेबसाइट भी लांच की। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में युवा शक्ति की बड़ी भूमिका होगी इसलिए पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं को इस मूलमंत्र के साथ चुनाव मैदान में उतरना है कि राजनीतिक जीवन में प्रामाणिकता ही सबसे बड़ी पूंजी है। युवाओं को ऐसी राजनीति करनी होगी जो समार्ग पर ले जाए।

उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ वोटों की राजनीति नही करती बल्कि यह भारत की सांस्कृतिक धारा से जुडी पार्टी है, इसीलिए हमारी विचारधारा भी सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की है। उन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारत का सिर्फ  आर्थिक विकास ही नही करना है बल्कि आध्यात्मिक विकास भी करना है। भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को इस नयी पहल के लिए बधायी देते हुए उन्होंने कहा कि युवाओं में हमेशा कुछ नया करने का जज्बा होता है। उन्होंने कहा कि चुनावों में युवा मोर्चा को अपनी जिम्मेदारी को इसी जज्बे के साथ निभाना होगा। ठाकुर ने इस मौके पर कहा कि देश के सैकडों कालेजों में हजारों कैम्पस एंबेसडर बनाये जायेंगें।

पहले आन लाइन और फिर आफ लाइन कार्यक्रम के माध्यम से यह कार्यक्रम चलाया जाएगा। इसके माध्यम से देश में निजी प्रोफेशनल कालेजों के विद्याॢथयों को युवा मोर्चा से जोडने का काम किया जाएगा। कैंपस एंबेसडर कालेज के युवाओं की विचारधारा, संगठन और नीतियों को बताने का काम करेंगें। ये एंबेसडर मतदाता पंजीकरण और जागरकता का कार्यक्रम भी चलाएंगे और विद्याॢथयों का फीडबैक भी लेंगें। कैंपस एंबेसडर मोदी कैफे के नाम से छोटे. छोटे समूहों में चाय, काफी पर युवाओं को मोदी के साथ-साथ पार्टी के बारे में बताएंगे। कार्यक्रम में दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के दस से भी अधिक कालेजों के विद्यार्थी और प्राध्यापक मौजूद थे।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You