मोदी बोले, चुनाव आते-जाते रहते हैं, देश को बदलना असली मिशन

  • मोदी बोले, चुनाव आते-जाते रहते हैं, देश को बदलना असली मिशन
You Are HereNational
Friday, January 10, 2014-11:33 AM

नई दिल्ली: गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी ने मिशन 272 के लिए गुरुवार को इंडिया272 डॉट कॉम से जुड़े कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि ये लोकसभा चुनाव मात्र लड़ाई नहीं है बल्कि देश निर्माण का मिशन है जो चुनावों के बाद भी चलता रहेगा। गौरतलब है कि अगस्त में शुरू की गई  इंडिया272 डॉट कॉम से अभी तक करीब दो लाख से भी ज्यादा लोग चुड़ चुके हैं। गुरुवार को मोदी ने कहा कि भारत महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और से जूझ रहा है और हमारा उद्देश्य एक चुनाव जीतना नहीं होकर देश को इन सब समस्याओं से मुक्ति दिलाकर उसे विकास की राह पर आगे बढ़ाना है।

मोदी ने इंडिया272 डॉट कॉम से जुड़े कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि चुनावों का क्या है चुनाव तो आते-जाते रहते हैं लेकिन देश का निर्माण पहले है। गौरतलब है कि एक न्यूज चैनल के करवाए सर्वे के मुताबिक अधिकतर लोगों की पीएम पद के लिए पहली पंसद मोदी हैं। मोदी आज भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक में हिस्सा भी लेंगे। भाजपा की इस बैठक में 17, 18 और 19 जनवरी को होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक के एजेंडे को अंतिम रूप दिया जाएगा।

 

सूत्रों के अनुसार राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद लोकसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों को चुनने का काम शुरू होगा। साथ ही मोदी का चुनाव प्रचार भी और तेज हो जाएगा। पार्टी की कोशिश जनवरी के अंत तक करीब 100 उम्मीदवारों के नाम घोषित करने की होगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You