देश को प्रधानमंत्री के रूप में इंसान चाहिए आदमखोर नहीं: बेनी

  • देश को प्रधानमंत्री के रूप में इंसान चाहिए आदमखोर नहीं: बेनी
You Are HereNational
Sunday, January 12, 2014-12:46 AM

लखनऊः केन्द्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने आज यहां कहा कि देश को भावी प्रधानमंत्री के रूप में इंसान की जरूरत है न कि आदमखोर की। यह बात उन्होंने राजधानी लखनऊ में आयोजित दलित, पिछड़ा, अल्पसंख्यक सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि किसी भी समाज और सरकार को बदलने के लिए जरूरी है कि दलित, पिछड़े और अल्पसंख्यक एक साथ खड़े हों। उन्होंने कहा कि इनकी संख्या इतनी है कि यदि वह एकजुट हो जाएं तो अपनी मनचाही पार्टी को सत्ता के शिखर तक पहुंचा सकते हैं।

रविन्द्रालय प्रेक्षाग्रह में आयोजित सम्मेलन में बेनी ने कहा कि देश के लिए कांग्रेस का सत्ता में आना बहुत जरूरी है, क्योंकि कांगे्रस देश के डीएनए में है। कांग्रेस ने देश को आजाद कराने से लेकर उसे विकास के पथ पर ले जाने के लिए जो त्याग और प्रयास किया है। उससे देश की जनता भली भांति परिचित है। जबकि गुजरात के मुख्यमंत्री का नाम लिये बगैर उन्हें आदमखोर की संज्ञा देते हुए कहा कि उनके द्वारा किये गये कारनामों से भी देश की जनता भलीभांति परिचित है।

उन्होंने कहा कि देश को एक रखने और विकास की राह पर ले जाने के लिए इन वर्गो को समय की मांग को समझते हुए कांग्रेस के झंडे तले एकजुट हो जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी ही नहीं बल्कि समाज के दबे कुचले और पिछड़े वर्ग की चाहत है कि राहुल गांधी देश की बागडोर सम्भालें। इस दिशा में उनसे जो भी हो सकेगा वह करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि आज का यह सम्मेलन समाज के 60प्रतिशत लोगों को एकजुट कर उन्हें जागरूक करने की नियति से आयोजित किया गया है। इस तरह के सम्मेलन प्रदेश के अन्य जिलों में भी आयोजित किए जाएंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You