AAP की अनूपगढ़ में भी दस्तक

  • AAP  की अनूपगढ़ में भी दस्तक
You Are HereNational
Friday, January 17, 2014-12:49 PM

अनूपगढ़: दिल्ली की कुर्सी पर कब्जा करने वाली आम आदमी पार्टी ने अनूपगढ़ में अपना नाम चलाना शुरू कर दिया है। मात्र एक वर्ष पूर्व अस्तित्व में आई इस पार्टी के मुखिया दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का नाम वर्तमान में देश भर में चर्चा का विषय बना हुआ है और पार्टी राजस्थान में भी अपने कदम आगे बढ़ा रही है। आज अनूपगढ़ में भी इस पार्टी ने दस्तक देकर प्रमुख राजनीतिक दलों कांग्रेस तथा भाजपा को चुनौती देने की शुरूआत कर दी है।

मुख्य बाजार में गीता चौक तथा कनॉट पैलेस चौराहे पर आम आदमी पार्टी की सूरतगढ़ इकाई से आए कार्यकत्र्ताओं ने केजरीवाल का एक छोटा बोर्ड लगी जीप पर प्रचार किया तथा लोगों को पार्टी से जोडऩे हेतु सदस्य बनाए। आम आदमी पार्टी वर्तमान में हर नागरिक के लिए उत्सुकता व कौतुहल का विषय बनी हुई है और आज जब शहर के लोगों ने अरविन्द केजरीवाल के फोटो लगा बोर्ड जीप देखी और कार्यकत्र्ताओं के सिर पर आम आदमी पार्टी लिखी हुई टोपी देखी तो पार्टी को लेकर चर्चाओं का दौर चल पड़ा।

लोग पार्टी के वर्चस्व और उसकी उम्र को लेकर अलग-अलग कयास लगाने लगे और अनेक उत्साही लोगों ने आम आदमी पार्टी के साथ अपना नाता जोड़कर देश में इमानदारी की मिसाल बनकर देश से महंगाई तथा भ्रष्टाचार मिटाने की मुहिम में शामिल होने का ज’बा दिखाया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You