ममता ने केएलओ को दी अपनी ‘हत्या’ करने की चुनौती

  • ममता ने केएलओ को दी अपनी ‘हत्या’ करने की चुनौती
You Are HereNational
Monday, January 20, 2014-8:01 PM

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कामतापुर मुक्ति संगठन (केएलओ) को चुनौती दी कि वह उनकी ‘‘हत्या’’ करे और साथ ही अलगाववादियों को चेतावनी दी कि वह राज्य में निर्दोष लोगों के खिलाफ हिंसा बंद करे। पिछले साल दिसंबर में जलपाईगुड़ी जिले में हुए बम धमाके में छह लोगों की मौत की निंदा करते हुए ममता ने कहा, मैं नहीं जानती कि वे निर्दोष लोगों को क्यों मारते हैं। यदि वे मुझे मारना चाहते हैं तो वे ऐसा सैकड़ों दफा कर सकते हैं।

ममता ने कहा, ‘‘यदि आप डरे हुए महसूस करते हैं तो डर का भाव आपको चारों ओर से घेर लेगा। मैं जानती हूं कि ऐसी चीजें कौन कर रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘मैं उनसे कहना चाहूंगी कि भाषा एवं कुछ मांगों के आधार पर वे हिंसक गतिविधियों में शामिल नहीं हो सकते। आपको हिंसक माध्यमों से कुछ भी हासिल नहीं होगा। जबरन वसूली के लिए यह रास्ता अपनाया गया है।

जलपाईगुड़ी में हुए धमाके में छह लोग मारे गए थे जिसमें कथित तौर पर केएलओ का हाथ था। उत्तर बंगाल में ‘उत्तर कन्या’ नाम के लघु सचिवालय के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए ममता ने कहा, ‘‘कुछ ऐसे लोग हैं जो नियमों-कानूनों और संविधान का पालन नहीं करते। वे सोचते हैं कि हिंसा के जरिए सब कुछ पाया जा सकता है। यह गलत रास्ता है। हमारी सरकार ने राज्य के विकास के लिए कई कदम उठाए हैं।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You