वाहन पर चढऩे के मामले में पुलिस ने राहुल गांधी को दी क्लिन चिट

  • वाहन पर चढऩे के मामले में पुलिस ने राहुल गांधी को दी क्लिन चिट
You Are HereNational
Wednesday, January 29, 2014-6:10 PM

अलापुझा (केरल): केरल पुलिस ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस महीने के शुरुआत में अलापुझा जिले के नूरानाद में युवक कांग्रेस की एक रैली में शामिल होने के लिए अपनी यात्रा के दौरान एक पुलिस वाहन के उपर चढ़कर नियमों का कोई उल्लंघन नहीं किया।

मावेलीक्करा स्थित प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में आज सौंपी गई रिपोर्ट में पुलिस उप निरीक्षक आर पीयूष ने कहा कि सुरक्षा गार्डों के सुझाव पर राहुल वाहन के उपर चढ़े थे क्योंकि जब वह 13 जनवरी की रैली में शामिल हुए थे उस वक्त काफी भीड़ थी।

अदालत ने राकांपा के स्थानीय नेता मुजीब रहमान द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर कार्रवाई के बारे में 16 जनवरी को पुलिस को रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया था। रहमान चाहते थे कि पुलिस राहुल की इस गतिविधि से मोटर वाहन अधिनियम की धारा 123 का उल्लंघन होने को लेकर उनके खिलाफ एक मामला दर्ज करे।

पुलिस ने जब उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई करने से इनकार कर दिया तब उन्होंने पुलिस द्वारा उठाए गए कदम के बारे में एक रिपोर्ट सौंपने का निर्देश देने की मांग करते हुए अदालत का रूख किया। मजिस्ट्रेट ने इस मामले की सुनवाई की अगली तारीख 28 फरवरी निर्धारित की है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You