आज से लगने वाली मोदी की चाय चौपाल हुई स्थगित

  • आज से लगने वाली मोदी की चाय चौपाल हुई स्थगित
You Are HereNational
Saturday, February 01, 2014-12:26 PM

अहमदाबाद: बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की चाय चौपाल का कार्यक्रम सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम न होने के चलते आज रद्द करना पड़ा। आज गांधीनगर के 'नमो' टी स्टॉल पर जाकर मोदी खुद चाय की चुस्कियों के बीच आम लोगों से देश की सियासत पर मंत्रणा करने वाले थे।

देश भर में लगभग 1000 जगहों पर ये चाय चौपाल लगनी थीं जिसमें मोदी खुद वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए लोगों से बात करने वाले थे। इस अभियान का विधिवत आगाज शनिवार से ही होना था, लेकिन पर्याप्त इंतजाम न हो पाने के चलते इसे स्थगित कर दिया गया। इसलिए अब लोगों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

शनिवार सुबह अहमदाबाद के अखबार 'नगर' में एक विज्ञापन था, जिसमें लिखा था चाय पर चर्चा नमो के साथ। यह नया नारा है बीजेपी का। इसके माध्यम से पार्टी की कोशिश है कि चाय की दुकानों से बीजेपी के पक्ष में जनमत तैयार किया जाए।  

गौरतलब है कि मोदी खुद बता चुके हैं कि वह चाय दुकान से सीएम की कुर्सी तक पहंचे हैं और अब उनकी तमन्ना दिल्ली में पीएम की कुर्सी पर काबिज होने की है। इसी सपने को पूरा करने के लिए देश भर में नमो टी-स्टाल खोले जा रहे हैं। चाय बेचने वालों को भी मोदी का यह अभियान खूब लुभा रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You