'नीतीश सरकार ने जनता को केवल गुमराह किया'

  • 'नीतीश सरकार ने जनता को केवल गुमराह किया'
You Are HereNational
Saturday, February 15, 2014-4:47 PM

समस्तीपुर: बिहार प्रदेश कांछरेस समिति के प्रदेश उपाध्यक्ष शकील-उर्ररहमान ने राज्य की नीतीश सरकार को सभी मोर्चो  पर विफल बताया और कहा कि पिछले आठ सालों में मुख्यमंत्री ने झूठी घोषणाएं कर जनता को गुमराह करने के अलावा अबतक कुछ नहीं किया। रहमान ने यहां कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अवसरवादी नेता करार दिया और कहा कि वह भाारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से अलग होने का झूठा दिखावा कर रहे हैं जबकि वास्तव में वह आज भी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भाजपा की कठपुतली है।

राजनीतिक फायदे के लिए जनता दल यूनाईटेड ने राज्य में भाजपा से गठबंधन तोड़ा है।  उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के बाद नीतीश कुमार एक बार फिर भाजपा की गोद में जा बैठेगें। रहमान ने कहा कि मुख्यमंत्री अपनी कमियों को छिपाने के लिए केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते रहते है जबकि केन्द्र सरकार ने बिहार को हर संभव आर्थिक सहायता दी है।

इन सबके बावजूद नीतीश सरकार अल्पसंख्यकों के विकास समेत अन्य कल्याणकारी योजनाओं को पूरा नही कर रही। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पार्टी देश में साम्प्रदायिकता का जहर फैलाकर लोगों को बांट रही है। सम्मेलन को कांग्रेेस पार्टी के प्रदेश महासचिव राजेश राम, तरूण कुमार, प्रदेश सचिव विश्वनाथ साह, छत्रपति यादव, कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष राम कलेवर प्रसाद सिंह, पूर्व विधायक चन्द्रवली ठाकुर ने भी संबोधित किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You