राजीव गांधी की हत्‍या का मुझे दुख, इश्‍क के चक्‍कर में ये सब हुआ: नलिनी की मां

  • राजीव गांधी की हत्‍या का मुझे दुख, इश्‍क के चक्‍कर में ये सब हुआ: नलिनी की मां
You Are HereNational
Thursday, February 20, 2014-10:08 AM

नई दिल्ली: राजीव गांधी हत्याकांड में राजीव गांधी के हत्‍यारों को समय पूर्व जेल से रिहा करने के तमिलनाडु सरकार के फैसले पर जहां राजनीति दल आलोचना कर रहे हैं और राजीव गांधी के बेटे और कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी आरोपियों की रिहाई पर दुख जताया है वहीं दोषियों में से एक नलिनी की मां पद्मा ने तमिलनाडु सरकार के इस फैसले पर कहा कि उन्हें राजीव गांधी की हत्‍या का दुख है।  नलिनी की मां ने कहा कि इन विपत्तियों के लिए इश्‍क जिम्‍मेदार है। मेरी बेटी प्‍यार में पड़ गई और दिक्‍कतें शुरू हो गईं।

 

नलिनी की मां ने कहा कि मैं जयललिता से मिलकर उनका शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। उन्‍होंने कहा, 'मैं जयललिता के पैर छूना चाहती हूं. मैं सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी का शुक्रिया अदा करती हूं। उन्‍होंने पहले ही मेरी बेटी को माफ कर दिया था। पेरारिवलन की मां अरपुथम्मल ने मीडिया से कहा, ‘‘कल मैं कुछ हद तक खुश थी। आज मैं बहुत खुश हूं। अम्मा (जयललिता) एक और मां के दर्द को लेकर बहुत फिक्रमंद हैं। उन्होंने मेरे दर्द को खत्म कर दिया है।’’

 

गौरतलब है कि तमिलनाडु सरकार ने राजीव हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे संतन, मुरगन, परारिवलन, नलिनी समेत सात दोषियों को रिहा करने का  फैसला लिया है और उच्चतम न्यायालय ने तीन दोषियों की मौत की सजा को उम्रकैद में तबदील कर दिया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You