राजीव गांधी के हत्यारों को रिहा किये जाने के निर्णय के विरोध में राज्यसभा स्थगित

  • राजीव गांधी के हत्यारों को रिहा किये जाने के निर्णय के विरोध में राज्यसभा स्थगित
You Are HereNational
Thursday, February 20, 2014-11:50 AM

नई दिल्ली: राज्यसभा में आज कांग्रेस के सदस्यों ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हत्यारों को रिहा किये जाने के निर्णय के विरोध में तथा तेलुगुदेशम पार्टी के सदस्यों ने तेलंगाना मुद्दे को लेकर भारी शोरगुल और हंगामा किया जिसके कारण सदन की कार्यवाही 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी।

सभापति हामिद अंसारी ने प्रश्नकाल शुर करने के लिए जैसे हीकहा तेलंगाना मुद्दे को लेकर तेलुगुदेशम पार्टी के सदस्य सदन के बीच में आ गये और नारे लगाने लगे। वे हाथों में तख्तियां लिये हुए भी थे। इसी दौरान कांग्रेस के सदस्य भी अपने सीट के निकट खडे होकर  गांधी के हत्यारों को तमिलनाडु सरकार के रिहा करने के निर्णय का विरोध करने लगे। सदस्य एक साथ ही अपनी बात कह रहे थे जिससे कुछ सुना नही जा सका। 

समाजवादी पार्टी के रामगोपाल यादव ने भी अपने स्थान से उत्तर प्रदेश की 17 पिछड़ी जातियों को अनुसूचित जाति में शामिल करने की मांग को लेकर दिये गये अपने नोटिस के संबंध में अपनी बात कहनी शुरू कर दी। जद.यू. के सदस्य भी अपनी सीट पर खडे होकर जोर. जोर से बोल रहे थे। अंसारी ने सदस्यों से बार-बार अपने सीट से जाने और व्यवस्थित होने का अनुरोध किया लेकिन इसके बावजूद सदस्य हंगामा करते रहे तो उन्होंने सदन की कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित कर दी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You