BJP ने केजरीवाल को बताया ‘झूठा’

  • BJP ने केजरीवाल को बताया ‘झूठा’
You Are HereNational
Friday, February 21, 2014-7:40 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ने नरेंद्र मोदी को लिखी गई अरविंद केजरीवाल की चिट्ठी पर जमकर निशाना साधा। भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने केजरीवाल की चिट्ठी पर प्रतिक्रिया देते कहा कि केजरीवाल की आदत पड़ चुकी है झूठ फैलाने की। भाजपा नेता ने पूछा कि केजरीवाल ने जनता को किए हुए वादों को पूरा क्यों नहीं किया?

भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने यहां संसद भवन परिसर मे केजरीवाल के पत्र पर प्रतिक्रिया पूछे जाने पर संवाददाताओं से कहा कि केजरीवाल को पहले अपनी सरकार के कामकाज पर जवाब देना चाहिए। केजरीवाल की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि आप की दिल्ली सरकार ने 300 करोड़ रुपये की घोषणा कर दी लेकिन बजट में उसका प्रावधान ही नहीं किया। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि आप की सरकार के दौरान घोर अव्यवस्था थी।

प्रसाद ने कहा कि केजरीवाल को संविधान और नियमों की मूलभूत जानकारी तक नहीं है और मंसूबा रखते हैं क्रांति करने का।  यह  पूछे जाने पर कि क्या केजरीवाल ने मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकने की कोशिश में यह पत्र लिखा है। प्रसाद ने कहा कि पिछले 25वर्षों से भाजपा को सत्ता में आने से रोकने की कोशिश की जा रही है। देश की जनता आगामी लोकसभा चुनाव में इसका जवाब देगी।

गौरतलब है कि आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज मोदी को चिट्ठी लिखकर उनसे जवाब मांगा है। केजरीवाल ने इस चिट्ठी के जरिए पूछा था कि भाजपा के उद्योगपति मुकेश अंबानी से क्या रिश्ते है? केजरीवाल ने पूछा है कि मोदी बताएं कि वह मुकेश अंबानी को किस दर पर गैस देंगे? उन्‍होंने पूछा क्‍या आपकी रैलियों में होने वाले खर्च मुकेश अंबानी वहन करते हैं?


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You