संपत पर फिर दांव लगा सकती है कांग्रेस

  • संपत पर फिर दांव लगा सकती है कांग्रेस
You Are HereNational
Monday, February 24, 2014-9:31 AM

बांदा: कांग्रेस ने रविवार को संकेत दिया कि गुलाबी गैंग की कमांडर संपत पाल पर एक बार फिर दांव लगाते हुए पार्टी उन्हें बांदा लोकसभा सीट से उम्मीदवार बना सकती है। लेकिन इस बारे में निर्णय कब होगा, यह अभी स्पष्ट नहीं है। कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश विधानसभा के पिछले चुनाव में संपत को मानिकपुर सीट से उम्मीदवार बनाया था, लेकिन वह सफल नहीं हो पाई थीं।

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के सचिव साकेत बिहारी मिश्र ने रविवार को दिल्ली से आईएएनएस को फोन पर बताया कि बांदा संसदीय सीट से दो दर्जन दावेदार हैं, लेकिन कांग्रेस महिला वर्ग को तवज्जो देते हुए गुलाबी गैंग की कमांडर संपत पाल को उम्मीदवार घोषित कर सकती है। यह पूछे जाने पर कि बांदा से कांगे्रस उम्मीदवार का नाम कब तय होगा, मिश्र ने कहा कि पार्टी फिलहाल अन्य महत्वपूर्ण सीटों पर ध्यान केंद्रित किए हुए है।

उन्होंने कहा कि बांदा सीट के लिए, विधानसभा चुनाव हारने वाले को लोकसभा टिकट न दिए जाने की पार्टी की नीति को दरकिनार किया जा सकता है। गौरतलब है कि पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्र्रेस ने संपत पाल को बुंदेलखंड क्षेत्र की मानिकपुर सीट से उम्मीदवार बनाया था, लेकिन वह बसपा के चंद्रभान पटेल के हाथों चुनाव हार गई थीं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You