बनारस जाएंगे दिल्ली के भाजपा कार्यकर्ता

  • बनारस जाएंगे दिल्ली के भाजपा कार्यकर्ता
You Are HereNational
Thursday, March 20, 2014-11:46 PM

नई दिल्ली : भाजपा के प्रधानमंत्री पद उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को जिताने के लिए दिल्ली से भाजपा कार्यकर्ता बनारस जाएंगे। इसके लिए भाजपा ने इच्छुक कार्यकर्ताओं से आवेदन मांगे हैं।

चयनित कार्यकर्ताओं को बनारस भेजा जाएगा, जो हर-हर मोदी, घर-घर मोद नारों के साथ बनारस की गलियों में मोदी व भाजपा के पक्ष में प्रचार करेंगे। यह आवेदन भाजपा की सीएजी नैशनल चैप्टर शाखा ने मांगा है।

भाजपा नेताओं का कहना है कि पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा भी यदि कोई अन्य व्यक्ति व युवा बनारस जाकर मादी के लिए चुनाव प्रचार करना चाहता है तो वह अपना बायोडाटा भेज सकता है। इसमें कहा गया है कि जिसे भी बनारस भेजा जाएगा उसके बायोडाटा की बारीकी से जांच की जाएगी।

जिसमे देखा जाएगा कि उसे बनारस में कौन सी जिम्मेदारी दी जाए, ताकि वह बेहतर काम कर सके। गौरतलब है कि मोदी बनारस से लोकसभा चुनाव लडऩे जा रहे हैं और पार्टी की कोशिश है कि मोदी को यहां से रिकार्ड वोट से जिताया जाए।

दूसरी बात यह कि मोदी को बनारस से चुनाव लड़ाकर भाजपा पूर्वी उत्तर प्रदेश तथा इससे सटे बिहार के करीब आधा दर्जन लोकसभा सीटों पर अपना दबदबा रखना चाहती है। पार्टी के बड़े नेताओं का कहना है कि मोदी के पक्ष में यहां से जितनी बड़ी लहर बनेगी आसपास की सीटों पर उतना ही बेहतर असर पड़ेगा और हम 272+ के मिशन को पूरा कर पाएंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You