भाजपा और कांग्रेस ने लिया विदेश से चंदा : प्रशांत भूषण

  • भाजपा और कांग्रेस ने लिया विदेश से चंदा : प्रशांत भूषण
You Are HereNational
Saturday, March 29, 2014-10:28 AM
नई दिल्ली : दिल्ली उच्च न्यायालय काभाजपा और कांग्रेस के विदेशी चंदो की जांच के आदेश के बाद आम आदमी पार्टी ने भाजपा और कांग्रेस पर गैरकानूनी रूप से विदेशी चंदा लेने का आरोप लगाया है। 
 
आम आदमी पार्टी ने कहा है कि हमने अभी तक एक चवन्नी भी विदेशी चंदे के रूप में नहीं ली हैं लेकिन कांग्रेस और भाजपा कई विदेशी कंपनियों से चंदा लेती आ रही हैं, जिसकी जल्द से जल्द जांच के साथ कार्रवाई होनी चाहिए। 
 
पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के तिलक लेन स्थित आवास पर प्रैसवार्ता में आप नेता प्रशांत भूषण ने कांग्रेस और भाजपा पर भारत में विदेशी कंपनियों से चंदा लेने का आरोप लगाया है। प्रंशात भूषण ने कहा कि जब-जब कांग्रेस और भाजपा की सरकार कंेद्र में बनी है तब-तब कांग्रेस और भाजपा ने वेदांता और उसकी सहयोगी कंपनियों को फायदा पहुंचाया है और उसके बदले में चंदे के रूप में मोटी रकम ली है।
 
उन्होंने कहा की आम आदमी पार्टी चंदे की पारदॢशता के लिए प्रतिबद्ध है जिसका वह पूरा हिसाब अपनी वैबसाइट पर रखती है लेकिन कांग्रेस और भाजपा न तो अपने चंदे देने वाले का नाम बताते और न ही चंदे की राशि बताते हैं क्योंकि दोनों ही पाॢटयां विदेशी कंपनियों को भारत में फायदा पहुंचाकर बिना रसीद के चंदा लेती है। 
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You