दिल्‍ली: रोड शो के दौरान एक शख्स ने अरविंद केजरीवाल को जड़ा 'घूंसा'

You Are HereNational
Friday, April 04, 2014-3:22 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर दक्षिण दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके में एक अज्ञात व्यक्ति ने हमला कर दिया और पूर्व मुख्यमंत्री ने इसके लिए भाजपा को दोषी ठहराया है। केजरीवाल जब अपने समर्थकों से हाथ मिला रहे थे उसी वक्त एक शख्स ने उनको पीठ में घूंसा मारा और थप्पड़ मारने की कोशिश की।  बाद में आप के कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया।

केजरीवाल ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री बनने के लिए कुछ लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार है। वे चाहे जो भी करें उन्हें करने दीजिए। हमारा धर्म हमें अहिंसा सिखाता है। अगर हम अपना हाथ उठाएंगे तो यह आंदोलन खत्म हो जाएगा।’’शांति की अपील करते हुए आप नेता ने अपने समर्थकों से किसी तरह की हिंसा में शामिल नहीं होने को कहा। इससे पहले भी केजरीवाल पर कई दफा हमला हो चुका है। 28 मार्च को हरियाणा में एक चुनावी रैली में एक व्यक्ति ने उनपर हमला कर दिया था। उसका दावा था कि वह सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे का समर्थक है।

गौरतलब है कि इससे पहले हरियाणा के रोहतक में केजरीवाल की वैगनार कार पर कुछ अज्ञात लोगों ने लोहे की छड़ से हमला कर दिया था। फिलहाल उस समय केजरीवाल अपनी कार में सवार नहीं थे। केजरीवाल ने अपनी कार कुछ समय के लिए रोहतक से आप उम्मीदवार नवीन जयहिंद को चुनाव प्रचार के लिए दी थी। नवीन कई दिनों से केजरीवाल की कार का इस्तेमाल कर रहे थे। नवीन ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात लोगों ने कार के चालक को रुकने का इशारा किया, और लोहे की छड़ से हमला कर दिया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You