निगम चुनाव: भाजपा में लगी टिकट लेने की होड़, प्रत्येक वार्ड से दो या तीन दावेदार, देखें लिस्ट

  • निगम चुनाव: भाजपा में लगी टिकट लेने की होड़, प्रत्येक वार्ड से दो या तीन दावेदार, देखें लिस्ट
You Are HereChandigarh
Friday, November 18, 2016-1:30 AM

चंडीगढ़, (राय): नगर निगम चुनाव की तारीख घोषित होते ही चुनाव लडऩे की लिए सभी राजनीतिक दलों के नेता व कार्यकत्र्ता भी सक्रिय हो चुके हैं। सभी अपनी-अपनी पार्टी के बड़े नेताओं से टिकट लेने के लिए जुगाड़ लगाने में भी जुट गए हैं। वहीं शहर के कुछ वार्डों में एक ही पार्टी के नेता व कार्यकत्र्ता टिकट पाने की होड़ में आमने-सामने खड़े हैं, जबकि कुछ नेताओं की दावेदारी बनती है तो कुछ नेता व उनके कार्यों के बारे में लोगों को जानकारी तक नहीं है। पिछले काफी समय से अपने-अपने वार्ड में जनता की सेवा करने वाले उम्मीदवार अपने पुराने कार्यों के आधार पर दावेदारी पेश कर रहे हैं।

भाजपा में कांग्रेस के मुकाबले प्रत्येक वार्डों में टिकट के एक से अधिक दावेदार सामने आ रहे हैं। कई वार्डों में तो इनकी संख्या 3-3 भी है। भाजपा सूत्रों के अनुसार अभी तक टिकट दावेदारों के जो नाम लिए जा रहे है उनमें वार्ड नंबर 1 से सौरभ जोशी, महेश सिद्धू, वार्ड नंबर-2 से सौरभ जोशी की पत्नी, राज बाला मालिक, वार्ड नंबर-3 से प्रिंस बंदुला, बृजेश्वर जैसवाल, वार्ड नंबर-4 से आशा कुमारी जसवाल, वार्ड नंबर-5 से रेनू बाला, कृष्ण कुमार की पत्नी, जसविंद्र कौर, वार्ड नंबर-6 से राजिंद्र कौर रत्तू, राजेश कालिया की बेटी, फार्मिला देवी, वार्ड नंबर-7 से नरेंद्र चौधरी, सचिन लोहटिया, वार्ड नंबर-8 से अरुण सूद, रवि शर्मा, वार्ड नंबर 9 से जगजीत सिंह कंग की पत्नी, वार्ड नंबर-10 से हरदीप सिंह, वार्ड नंबर-11 से मनवर खान, केवल कृष्ण आदिवाल, वार्ड नंबर-12 से पप्पू शुक्ला की पत्नी, वार्ड नंबर-13 से अनिता चौधरी, हीरा नेगी, वार्ड नंबर-14 से विजय राणा, कंवर राणा

वार्ड नंबर-15 से हरजिंद्र कौर, वार्ड नंबर-16 से राजेश गुप्ता, वार्ड नंबर-17 से आशा जसवाल, बलविंद्र कौर, वार्ड नंबर-18 से मनु भसीन, रुपिंद्र रुपी, ओम प्रकाश शर्मा, वार्ड-19 से दिलीप शर्मा, वार्ड-20 से हरी शंकर मिश्रा, नरेश अरोड़ा, शक्ति प्रकाश देवशाली, वार्ड नंबर-21 से देवी सिंह, दीपक शर्मा, प्रदीप बंसल, वार्ड-22 से देवेश मौदगिल, वार्ड-23 से सतीश कैंथ, राम लाल, वार्ड-24 से अनिल दूबे, मुकेश राय, वार्ड-25 से सुशील जैन, जगतार जग्गा, व वार्ड-26 से देश राज गुप्ता व कैलाश का नाम लिया जा रहा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You