भाजपा नेता ने कहा- यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा दें पार्टी से इस्तीफा

  • भाजपा नेता ने कहा- यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा दें पार्टी से इस्तीफा
You Are HereNational
Wednesday, November 15, 2017-4:51 PM

हैदराबाद: तेलंगाना भाजपा के प्रवक्ता कृष्णा सागर राव ने आज कहा कि अगर यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा को शासन को लेकर ‘‘समस्याएं’’ हैं और उन्हें पार्टी के मंचों पर अपने मुद्दे उठाने का पर्याप्त मौका नहीं मिल रहा है तो उन्हें पार्टी से इस्तीफा दे देना चाहिए। राव ने कहा कि दोनों नेताओं ने बहुत पहले ही पार्टी की अनुशासनात्मक ‘‘लक्ष्मण रेखा’’ पार कर दी थी। 

यशवंत सिन्हा ने किया था जेतली पर हमला
यशवंत सिन्हा ने बेहद दोषपूर्ण माल एवं सेवा कर (जीएसटी) लागू करने को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेतली की आलोचना करते हुए कहा कि देशवासी यह मांग कर सकते हैं कि वह उनके सामने आई परेशानियों के कारण इस्तीफा दें और उनका यह भी मानना है कि जेतली गुजरात के लोगों पर बोझ हैं। अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में कहा कि अगर भाजपा ‘‘वन-मैन शो और टू-मैन आर्मी’’ से बचती है तो ही वह लोगों की उम्मीदों पर खरी उतर पाएगी। 

भाजपा इस मुद्दे पर करेगी विचार
राव ने कहा कि भाजपा वित्त मंत्री के खिलाफ यशवंत सिन्हा के गुस्से को एक ऐसे व्यक्ति के असंतुष्ट होने के तौर पर देखती है जो सरकार में कोई हिस्सा चाहता है और उसे वह नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि सिर्फ इस नाराजगी के कारण कि उनके नाम पर प्रशासनिक या मंत्री पद के लिए विचार नहीं किया जा रहा, इसलिए वह वित्त मंत्री पर हमले कर रहे हैं। राव ने कहा कि जब भी भाजपा चुनाव में उतरती है तो उसी समय यशवंत सिन्हा या शत्रुघ्न सिन्हा ऐसी टिप्पणियां करते हैं। उन्होंने कहा कि दोनों बहुत वरिष्ठ नेता हैं। अगर पार्टी को उनके खिलाफ कदम उठाना है तो बड़े स्तर पर इस पर चर्चा की जाएगी और फैसला बिना सोचे नहीं लिया जा सकता, भाजपा इस पर विचार करेगी। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You