आज से शुरू होगा चिल्ड्रन-डे फैस्ट

  • आज से शुरू होगा चिल्ड्रन-डे फैस्ट
You Are HereChandigarh
Monday, November 14, 2016-9:41 AM

चंडीगढ़ (रोहिला): चंडीगढ़ कमीशन फॉर चाइल्ड प्रोटैक्शन एंड चाइल्ड राइट्स की तरफ  से आज से चिल्ड्रन डे फैस्ट की शुरूआत की जा रही है। सिर्फ स्नेहालय के बच्चों के लिए ही नहीं बल्कि वाटिका, आशादीप, आशा किरण, ब्लाइंड स्कूल आदि के बच्चों के लिए भी यह सप्ताह खास रहेगा। कमीशन की तरफ से इस कड़ी में 20 नवम्बर तक विभिन्न तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

 

आज का क्रार्यक्रम
स्नेहालय में स्पोर्ट्स मीट का आयोजन किया जा रहा है। इसमें स्नेहालय के 100 लड़के-लड़कियां भाग लेंगे। इस मौके पर मुख्यातिथि के तौर पर जस्टिस महेश ग्रोवर उपस्थित होंगे। कमीशन की चेयरपर्सन देवी सरोही ने बताया कि इस कार्यक्रम के दौरान उन विजेता रहे बच्चों को भी सम्मानित किया जाएगा जो अभी हाल ही में हुए कबड्डी व क्रिकेट टूर्नामैंट में विजेता रहे थे। साथ ही एलांते मॉल, रॉक गार्डन, प्लाजा आदी सभी जगह स्ट्रीट प्ले, मास्क थिएटर, म्यूजिक प्रग्रोम, अभिनय थिएटर आदि कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे।  
 
 

जे.जे. होम में भी कार्यक्रम
15 तारीख को जे.जे होम के बच्चों के लिए भी कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इसमें सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी जाएगी। इसके साथ मंगलवार को आर्ट ऑफ वेस्ट मैटीरियल क्विज का भी आयोजन किया जाएगा। 

 

बुधवार का दिन दिव्यांगों के नाम
बुधवार का दिन वाटिका, आशादीप, आशा किरण, ब्लाइंड स्कूल, ग्रीड में रह रहे दिव्यांग बच्चों के लिए खास होगा। कमीशन द्वारा बुधवार इनके लिए स्पैशल स्पोर्ट मीट का आयोजन किया जा रहा। इसमें चंडीगढ़ के गवर्नमैंट स्कूलों में पढऩे वाले दिव्यांग भी हिस्सा ले रहे हैं। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You