CM पार्रिकर अब नहीं चलाते स्कूटर, बताई इसे छोड़ने की वजह

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Jan, 2018 03:27 PM

cm parrikar no longer runs the scooter

जहां मीडिया की खबरों में गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर को अकसर स्कूटर पर यात्रा करने वाले नेता के तौर पर पेश किया जाता रहा है वहीं सीएम ने कहा कि वह हादसे की आशंका को देखते हुए अब स्कूटर नहीं चलाते। उन्होंने कानाकोना में भाजपा कार्यकर्ताओं की...

पणजी: जहां मीडिया की खबरों में गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर को अकसर स्कूटर पर यात्रा करने वाले नेता के तौर पर पेश किया जाता रहा है वहीं सीएम ने कहा कि वह हादसे की आशंका को देखते हुए अब स्कूटर नहीं चलाते। उन्होंने कानाकोना में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या मैं स्कूटर पर सफर करता हूं। मैं उनसे कहता हूं कि अब नहीं करता। मेरे दिमाग में काम को लेकर सोच चलती रहती है और स्कूटर चलाते समय अगर मेरा दिमाग कहीं और है तो फिर मैं किसी हादसे का शिकार हो सकता हूं।

पार्रिकर ने सड़क सुरक्षा के मुद्दे पर ध्यान दिलाते हुए कहा कि वह अब स्कूटर नहीं चलाते और ना ही उसपर किसी के साथ बैठते हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार गोवा की सड़कों पर हादसे कम करने के लिए विभिन्न उपाय करेगी।पूर्व में मीडिया की खबरों में अकसर कहा गया है कि पार्रिकर पणजी में स्थानीय बाजारों से खरीदारी आदि के लिए स्कूटर पर जाते हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!