'लालू की 46 लाख की अतिरिक्त कमाई दस साल में 1500 करोड़ कैसे हो गई '

  • 'लालू की 46 लाख की अतिरिक्त कमाई दस साल में 1500 करोड़ कैसे हो गई '
You Are HereNational
Sunday, May 14, 2017-8:11 PM

पटना : बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री  सुशील कुमार मोदी ने‘काम के बदले जमीन’मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के खिलाफ हमला तेज करते हुए आज कहा कि लालू यादव बताएं कि उनकी 46 लाख रुपए की अतिरिक्त कमाई पिछले दस वर्षों में बढ़कर 1,500 करोड़ रुपए की कैसे हो गई है।

सुशील मोदी ने कहा कि चारा घोटाला के सजायता लालू यादव को यह बताना चाहिए था कि उनकी 46 लाख रुपए की अतिरिक्त कमाई पिछले 10 वर्षों में बढ़कर 1,500 करोड़ रुपए की कैसे हो गई है। उन्होंने कहा कि लालू यादव के रेल मंत्री रहते हुए उनके मंत्री पुत्रों तेजप्रताप यादव (स्वास्थ्य, पर्यावरण एवं वन मंत्री) और तेजस्वी यादव (उप मुख्यमंत्री) के पास इतनी अकूत सपति कहां से आ गई।

भाजपा नेता ने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू यादव को यह भी खुलासा करना चाहिए था कि उनकी पुत्री मीसा भारती की बंद पड़ी कपनी मिशेल पैकर्स एंड पिं्रटर्स प्राईवेट लिमिटेड के 10 रुपए मूल्य के शेयर को 100 रुपए में आठ हजार करोड़ रुपए की मनी लाउंङ्क्षड्रग के मामले में जेल में बंद सुरेन्द्र जैन एवं वीरेन्द्र जैन ने क्यों खरीदी। उन्होंने कहा कि अब तक उजागर हुई उनकी बेनामी सपति के बारे में लालू यादव ने चुप्पी क्यों साध ली। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You