नोटबंदी: विपक्ष के बाद एनडीए ने भी कसी कमर

  • नोटबंदी: विपक्ष के बाद एनडीए ने भी कसी कमर
You Are HereTop News
Monday, November 14, 2016-8:10 PM

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि विपक्ष काले धन पर अंकुश लगाने के सरकार के प्रयासों में अडंगा लगा रहा है और किसी दबाव में नोटबंदी के निर्णय को वापस नहीं लिया जाएगा। मोदी ने संसद के शीतकालीन सत्र के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल तथा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की बैठकों में आज कहा कि देशवासी काले धन के खिलाफ इस निर्णय में सरकार के साथ है।

विपक्षी दल सरकार की इस मुहिम को विफल करने की कोशिश में है। उन्होंने पार्टी सांसदों से कहा कि उन्हें किसी तरह के दबाव में नहीं आना है और पूरी ताकत से विपक्ष का मुकाबला करते हुए इस अभियान को सफल बनाना है। बैठक के बाद सूचना एवं प्रसारण मंत्री एम वेंकैया नायडू ने संवाददाताओं से कहा कि नोटबंदी के मुद्दे पर विपक्ष के आरोप निराधार है और इनका उचित समय पर जवाब दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर पुनर्विचार किए जाने का सवाल ही नहीं उठता । उन्होंने कहा कि देश का मूड सरकार के पक्ष में है। सभी सहमत है कि यह ऐतिहासिक निर्णय है और कुछ समय की परेशानी के बाद इसका काफी फायदा होगा। राजग की बैठक में सरकार के नोटबंदी के निर्णय के समर्थन में एक प्रस्ताव भी पारित किया गया। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You