इस दिग्गज कांग्रेसी नेता ने मोदी की तुलना हिटलर, मुसोलिनी और गद्दाफी से की

  • इस दिग्गज कांग्रेसी नेता ने मोदी की तुलना हिटलर, मुसोलिनी और गद्दाफी से की
You Are HereNational
Thursday, November 17, 2016-12:33 AM

नई दिल्ली : राज्यसभा में नोटबंदी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तुलना आज दुनिया के सबसे निर्मम तानाशाह शासक मुसोलिनी, हिटलर और कर्नल गद्दाफी से की गई। नोटबंदी पर सदन में चर्चा के दौरान कांग्रेस के प्रमोद तिवारी ने कहा कि नोटबंदी का फैसला प्रधानमंत्री मोदी ने अपने कुछ पूंजीपति मित्रों को लाभ पहुंचाने के लिया है। 

उन्होंने कहा कि इससे केवल बैंकों का पूंजीकरण होगा और गैर निष्पादित परिसंपत्ति के मामले में फंसे पूंजीपतियों को फिर से पूंजी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आधुनिक समय में मोदी से पहले केवल तीन शासकों, मुसोलिनी, हिटलर और कर्नल गद्दाफी नोटबंदी का फैसला किया है। अब पीएम मोदी यह फैसला करने वाले चौथे शासक है। अमेरिका में 124 साल पहले नोटबंदी की गई थी। 

उन्होंने कहा कि मोदी प्रधानमंत्री की जिस कुर्सी पर बैठते हैं उस पर पंडित जवाहर लाल नेहरु,लाल बहादुर शास्त्री, इंदिरा गांधी और अटल बिहारी वाजपेयी जैसे सम्मानित नेता बैठ चुके हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ने नोटबंदी का फैसला कर भारतीय प्रधानमंत्री के पद का अपमान किया है। तिवारी की टिप्पणी पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आपत्ति की और इस बयान को सदन की कार्रवाही से निकालने की मांग की लेकिन इसे पीठासीन अधिकारी ने यह कहते हुए स्वीकार नही किया कि इसमे सिर्फ इतिहास का उल्लेख है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You