एक तस्वीर ने खोली 'Cheater' पत्नी की पोल,पति ने दे दिया तलाक

  • एक तस्वीर ने खोली 'Cheater' पत्नी की पोल,पति ने दे दिया तलाक
You Are HereNational
Tuesday, November 22, 2016-11:53 AM

नई दिल्ली: इनदिनों सोशल मीडिया पर एक महिला की एक फोटो खूब वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि इस फोटो को देखने के बाद इस महिला के पति ने तलाक मांग लिया। मामला कहां का है फिलहाल अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। 


जॉन को रहना पड़ता है अक्सर घर से बाहर 
जानकारी मुताबिक जॉन नाम का पति को काम की वजह से अक्सर घर से बाहर रहना पड़ता है। एक रात जॉन ने अपने होटल से पत्नी को कॉल किया, लेकिन पत्नी ने कॉल रिसीव नहीं किया। जॉन ने काफी ट्राई किया, तब जाकर पत्नी ने फोन उठाया और कहा कि वो नहा रही थी। जॉन ने जब उससे एक तस्वीर भेजने के लिए कहा तो पत्नी ने तुरंत बेडरूम की अपनी तस्वीर भेज दी। जिस तस्वीर को देखकर जॉन को पहले काफी खुशी हुई। थोड़ी देर बाद जब जॉन ने तस्वीर को ध्यान से देखा तो उसके पैरों तले जमीन निकल गई। 

 

सामने आई तस्वीर की असली सच्चाई
दरअसल, इस तस्वीर में जिस बेड पर उसकी पत्नी बैठी है, उसके नीचे से एक शख्स का हाथ नजर आ रहा है। यानी जॉन की पत्नी के कमरे में उसके पति की गैरमौजूदगी में कोई और शख्स था। साथ ही पलंग पर किसी मर्द की जींस रखी हुई थी। इस तस्वीर को देखकर जॉन ने अपने वकील को फोन किया और पत्नी से तलाक की मांग कर डाली। हालांकि अब तक ये बात साफ नहीं हुई है कि ये खबर किस देश की है, और जॉन की पत्नी का नाम क्या था। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You