नोटबंदी: अभी लाइनों से नहीं मिली लोगों को राहत, लोग परेशान

  • नोटबंदी: अभी लाइनों से नहीं मिली लोगों को राहत, लोग परेशान
You Are HereChandigarh
Monday, November 21, 2016-11:53 PM

चंडीगढ़, (आशीष): रविवार की छुट्टी के बाद सोमवार को जब बैंक खुले तो कैश के लिए बैंकों के बाहर लंबी-लंबी लाइनें देखने को मिलीं। ए.टी.एम. के बाहर भी ऐसा ही आलम था। सैक्टर-33 में पंजाब नैशनल बैंक के ए.टी.एम. के बाहर कतार मे लगी पायल ने बताया कि 6 दिन बाद घर में शादी है पर खरीददारी करने के लिए उनके पास पैसे नहीं है।

उम्मीद है कि इस सप्ताह पैसे निकल पाएंगे। विशाल भारती ने बताया कि अभी बैंकों में छोटे नोट्स की कमी है। कई बैंकों में 100 और 500 के नोटों की भी कमी देखी जा रही है। इस कारण अभी लोगों को 2000 का नोट ही मिल रहा है।

वहीं पिछले दिनों वित मंत्रालय ने आदेश जारी कर कहा था कि आप करंट बैंक अकाऊंट से आने वाले दिनों मे 50 हजार रुपए एक सप्ताह में निकलवा सकते हैं। वहीं अधिकतर बैंकों में देखने को आया कि जो उपभोक्ता 50 हजार या 24 हजार  रुपए लेने आ रहे हैं उन्हें बैंक अधिकारी यही कह रहे हैं कि आप दोपहर बाद आना या 10 हजार रुपए ले लो।

बैंक अधिकारी के मुताबिक आर.बी.आई. बैंकों की डिमांड के मुताबिक कैश उपलब्ध नहीं करवा पा रहा है। वहीं सूत्रों की मानें तो आयकर विभाग ट्राईसिटी में कम से कम 30 हजार लोगों को नोटिस भेजने की तैयारी में है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You