AIIMS से सुषमा ने किया ट्वीट, लिखा-आप लोगों की शुभकामनाओं के लिए मेरे पास शब्द नहीं

You Are HereTop News
Friday, November 18, 2016-1:11 PM

नई दिल्ली: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की किडनी फेल होने के कारण वे एम्स में भर्ती हैं। पिछले 10 दिनों से सुषमा का एम्स में इलाज चल रहा है। वहीं डॉक्टरों के मुताबिक सुषमा को स्वस्थ होने में कम से कम 15 से 30 दिन लग सकते हैं क्योंकि उन्हें एक उपयुक्त किडनी डोनर की तलाश है। वहीं सुषमा को किडनी देने के लिए कई लोग आगे हैं। लोगों के सहयोग और प्यार को देखते हुए सुषमा ने AIIMS से लगातार तीन ट्वीट किए और शुभकामनाओं के लिए ध्यवाद दिया। सुषमा ने लिखा, आप लोगों की दुआओं के लिए तहे दिल से शुक्रिया। कुछ मित्रों ने मुझे अपनी किडनी देने की पेशकश की, उन लोगों के इस स्नेह और मदद के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। आप लोगों की दुआओं और भगवान श्री कृष्ण के आशीर्वाद से मैं इस स्थिति से जल्दी बाहर आ जाऊंगी। बता दें कि डायबिटीज की पुरानी बीमारी के कारण सुषमा की किडनी में दिक्कतें आ रही हैं, उनका डायलिसिस किया जा रहा है।
 



इन लोगों ने की सुषमा को किडनी की पेशकश
-पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के एक समर्थक ने उन्हें किडनी देने की पेशकश की है।

-उत्तर प्रदेश की निधि पांडेय ने अपनी एक किडनी सुषमा स्वराज को देने का फैसला किया है। उन्होंने इस बात की सूचना विदेश मंत्रालय को पत्र लिखकर दी। बता दें कि इससे पहले निधि सियाचिन के वीर हनुमनथप्‍पा को भी किडनी देने की पेशकश कर चुकी है।

-भोपाल ट्रैफिक पुलिसकर्मी गौरव दांगी ने भी सुषमा को किडनी देने की पेशकश करते हुए कहा कि उनका ब्लड ग्रुप भी विदेश मंत्री से मिलता है।
 


भारत समेत दुनिया भर में उनके समर्थक खासे परेशान हैं, समर्थक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। सुषमा के स्वास्थ्य में सुधार के लिए किडनी ट्रांसप्लांट जरूरी है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You