Subscribe Now!

तेजस्वी की चेतावनी, कहा- महादलितों के हक की लड़ाई लड़ेगी राजद

You Are HereNational
Sunday, January 14, 2018-6:13 PM

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर राज्य सरकार द्वारा किसी महादलित के ऊपर नाजायज रूप से लाठी उठाई गई तो राजद उनके हकों की लड़ाई लड़ने में किसी भी प्रकार का बलिदान देने से पीछे नहीं हटेगी। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश जी का यह कैसा पक्षपातपूर्ण रवैया है जिसमें गांव के महादलित टोले में एक ईंट भी नहीं लगाई जाती और वहीं दूसरे कोने में सीएम द्वारा विकास का बेसुरा राग अलपाया जाता है? जनता द्वारा चुनी गई सरकार द्वारा समाज के बड़े महादलित वर्ग को विकास से महरूम करना कहां का न्याय और विकास है?
PunjabKesari
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश एक तरफ गणतंत्र दिवस पर महादलित टोलों में झंडा फहराने का ढकोसला करते हैं दूसरी तरफ जब महादलित अपनी वाजिब विकास मांगों को लेकर बात करना चाहते हैं तो उन्हें पुलिस की लाठियों से लहूलुहान करवा अपने प्रशासनिक तंत्र से प्रताड़ित करवा रहें हैं।
PunjabKesari
तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता नीतीश जी के विकास की पोल खोल रही है। नीतीश कुमार को ज्ञात रहना चाहिए कि विकास कार्यों की समीक्षा जनता द्वारा की जाती है अधिकारियों द्वारा नहीं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार को गरीब जनता द्वारा चुना गया था और नीतीश कुमार ने महागठबंधन को तोड़कर जनता को धोखा दिया है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You