ट्रंप का भारत कनेक्शन, रितिक-रणबीर ने खरीदा 'ट्रंप टावर्स' में फ्लैट

  • ट्रंप का भारत कनेक्शन, रितिक-रणबीर ने खरीदा 'ट्रंप टावर्स' में फ्लैट
You Are HereTop News
Thursday, November 10, 2016-1:44 PM

पुणे: डोनाल्ड ट्रंप ने मंगलवार को अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव जीत लिया। अमेरिका के नए राष्ट्रपति ट्रंप का भारत के साथ काफी गहरा नाता है। दरअसल ट्रंप का महाराष्ट्र के पुणे में रियल एस्टेट प्रोजेक्ट 'ट्रंप टावर्स' कल्याणी नगर में हैं, जिसे पंचशील समूह ने बनाया है। इसके मालिक अतुल चोर्डिया इस प्रोजेक्ट में ट्रंप के बिजनेस पार्टनर हैं। ट्रंप टावर्स का निर्माण साढ़े चार एकड़ भूखंड पर किया गया है। ये दो जुड़ी हुई इमारत हैं और प्रत्येक इमारत में 23 फ्लैट हैं और प्रत्येक फ्लैट 6000 वर्ग फुट का है, जिसकी लागत 15 करोड़ रुपए है। इस पूरी बिल्डिंग पर काला कांच लगा हुआ है, जो कि अमेरिका से आया है।

पंचशील ग्रुप के चेयरमैन अतुल चोर्डिया ने बताया कि बॉलीवुड स्टार रितिक रोशन, रणबीर कपूर और ऋषि कपूर ने इसमें फ्लैट लिए हैं। कुछ विदेशी व्यापारियों ने 4 से 5 लाख रुपए प्रतिमाह पर किराए पर फ्लैट ले रखे हैं। हालांकि भारत में निर्माण और रियस एस्टेट के कारोबार की गति अभी धीमी है लेकिन अतुल का मानना है कि उनके पार्टनर का अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव जीतने के साथ सुधार हो सकता है।

अतुल ने बताया कि जब ट्रंप पुणे में थे तो निर्माण संबंधी हर चीज की जानकारी रखते थे। वह व्यक्तिगत रूप से निर्माण की गुणवत्ता देखने के लिए इमारत में घूमते थे और इस परियोजना पर काम कर रहे सभी लोगों से बातचीत करते थे, फिर चाहे वह मजदूर हो, आर्टिकेट हो या मैनेजर। अतुल ने बताया कि ट्रंप भारत और यहां की अर्थव्यवस्था को पसंद करते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You