सपा, बसपा और कांग्रेस ने मिलकर देश को लूटा: राजनाथ सिंह

  • सपा, बसपा और कांग्रेस ने मिलकर देश को लूटा: राजनाथ सिंह
You Are HereUttar Pradesh
Sunday, March 02, 2014-7:53 PM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर मिलकर देश लूटने का आरोप लगाते हुए कहा कि एक दूसरे को गालियां देने वाले यह दल दिल्ली में साथ हैं और इनके सफाये के बिना देश सुरक्षित नहीं हो सकता। पार्टी की आज यहां हुई ‘विजय शंखनाद महारैली’ को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा, ‘‘सपा, बसपा और कांग्रेस एक दूसरे को गाली देते हैं...पर दिल्ली मे साथ हैं। मंहगाई और भ्रष्टाचार के बावजूद सपा, बसपा केन्द्र में कांग्रेस का साथ दे रहे है।

देश को लूटने का काम तीनों मिलकर कर रहे हैं।’’ उत्तर प्रदेश में सत्तारुढ़ समाजवादी पार्टी सरकार पर निशाना साधते हुए सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता ने बडी उम्मीद के साथ पूर्ण बहुमत देकर यह सरकार बनवाई थी, मगर उसे धोखा मिला है। यह कहते हुए कि प्रदेश में आज कानून एवं व्यवस्था नाम की चीज बची ही नहीं है और मां बहनों की इज्जत तक सुरक्षित नहीं, सिंह ने तंज करते हुए कहा कि मंत्री की भैंस चोरी हो जाती है तो पुलिस सक्रिय हो जाती है। मगर कोई लड़का गायब हो जाता है तो सोती रहती है।

पाकिस्तानी और चीनी सैनिकों द्वारा बार बार सीमा का अतिक्रमण करने की घटनाओं का जिक्र करते हुए, भाजपा अध्यक्ष ने हाल ही में सिंधुरत्न पनडुब्बी हादसे में नौसेना के दो अधिकारियों की मौत की ओर इशारा करते हुए कहा कि संप्रग सरकार देश की सुरक्षा से भी खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता का उल्लेख करते हुए कहा कि जितने राजनीतिक हमले उन पर हुए हैं, इतिहास में किसी पर नहीं हुए, मगर ईश्वर परीक्षा भी उन्हीं की लेता है, जिससे कुछ बड़ा करवाना होता है।

सिंह ने मोदी के नेतृत्व में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनवाने की अपील करते हुए कहा कि केन्द्र में भाजपानीत राजग की सरकार बनने पर सुरक्षा व्यवस्था की खामियां दूर की जायेगी और देश में ही उच्च गुणवत्ता के सैन्य हथियार और उपकरण बनाने की दिशा में ठोस कदम उठाये जायेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You