‘मुसलमानों के बीच विकास का चेहरा बनकर उभरे मोदी’

  • ‘मुसलमानों के बीच विकास का चेहरा बनकर उभरे मोदी’
You Are HereRajasthan
Saturday, March 15, 2014-3:43 PM

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस का नाम लिए बिना कहा कि खुद डरे हुए लोग मोदी के विकास एजेंडे पर डर का पलीता लगा रहे हैं जबकि आज भारतीय मुसलमानों के बीच नरेंद्र मोदी डर का नहीं विकास का चेहरा बनकर उभर चुके हैं। नकवी आज राजस्थान के तिजारा में शहीद हसन खां मेवाती के शहीदी दिवस के अवसर पर आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उनके कुछ सेकुलर सूरमाओं, ने वर्षो तक साम्प्रदायिकता एवं धर्मनिरपेक्षता के नाम पर मुसलमान वोटों का जमकर राजनैतिक शोषण किया और उनके आर्थिक, सामाजिक, शैक्षिणक सरोकार को जानबूझकर अनदेखा किया।

नकवी ने कहा कि कांग्रेस ने मुसलमानों के साथ सेकुलर क्रिमिनल, क्राइम किया है और आज भी नरेंद्र मोदी और भाजपा का डर पैदा कर फिर उसी चाल को दोहराया जा रहा है, जिससे भारतीय मुसलमानों को प्रगति की मुख्यधारा से कोसों दूर रखने के सफर को जारी रखा जा सके। उन्होंने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास, के संकल्प के साथ समाज के सभी वर्गो की तरक्की और तालीम की गारन्टी है।

उन्होंने कहा कि देश में चल रही बदलाव की खुशनुमा हवा में जहर घोलने के लिए कांग्रेस ने कुछ लोगों को मैदान में छोड़ रखा है, वे कांग्रेस के इशारे पर समाज में विखराव और टकराव का माहौल पैदा कर रहे है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You