<

नगमा बॉलीवुड की चकाचौंध के सहारे नही लड़ेगी चुनाव

  • नगमा बॉलीवुड की चकाचौंध के सहारे नही लड़ेगी चुनाव
You Are HereNational
Sunday, March 16, 2014-4:36 PM

मेरठ: कांग्रेस की स्टार प्रचारक नगमा ने आज कहा कि वह बॉलीवुड की चकाचौंध के सहारे उत्तर प्रदेश की मेरठ हापुड लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में नहीं उतरी हैं। कांग्रेस द्वारा उन्हें मेरठ हापुड लोकसभा सीट पर उतारे जाने की घोषणा के बाद नगमा आज पहली बार मेरठ पहुंची और पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू हुईं। 

नगमा ने पत्रकारों से बातचीत में स्पष्टकिया कि वह फूलपुर से चुनाव लडने वाली थीं लेकिन पार्टी ने उन्हें मेरठ भेजा है जहां कांग्रेसी नेता पार्टी के एक सिपाही की तरह चुनाव लडवाएंगे और कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि वह मेरठ की मूलभूत समस्याओं को अपना चुनावी मुद्दो बनाएंगी। नगमा ने कहा कि वह एक दशक से पार्टी की कार्यकर्ता हैं और अपने राजनीतिक व्यक्तित्व के बल पर चुनाव लड रही हैं न कि चकाचौंध के सहारे और न ही वह अपने ग्लैमर को राजनीतिक छवि पर हावी होने देंगी।

उन्होंने कहा कि वह युवा है और क्षेत्र के विकास को मुद्दा बनाकर मेरठ से चुनाव मैदान में उतर रही हैं। नगमा को उम्मीद है कि जिस तरह से मेरठ का चुनाव हिंदू और मुस्लिम ध्रुवीकरण के बीच उलझता रहा है। उसमें उनकी जैसी निरपेक्ष छवि की प्रत्याशी को लाभ मिलेगा उन्होंन स्पष्ट किया कि उन्हें मुस्लिम या हिंदू कहना उचित नहीं है क्योंकि उनके पिता अरविंद प्रताप सिंह मोरारजी और मां शमा काजी है।

नगमा ने उन्हें बाहरी उम्मीदवार बताने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जब नरेंद्र मोदी वाराणसी में सुषमा स्वराज और लालकृष्ण आडवाणी जैसे वरिष्ठ भाजपा नेताओं को उनकी सीट पर जब बाहरी नहीं कहा जा रहा तो उन्हें कहना बिलकुल ठीक नहीं होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You